बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की आने वाली फिल्म ‘कुंग फू योगा’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ एक्शन स्टार जैकी चैन भी हैं। हाल ही में जैकी फिल्म प्रोमोशन के लिए भारत यात्रा आए थे। लेकिन इस बीच सोनू सूद ने एक बड़ा खुलासा किया है। सोनू ने बताया कि फिल्म कुग फू योगा का कनेक्शन भारतीय प्रधानमंत्री मोदी से है।

जी हाँ एक कार्यक्रम के दौरान सोनू सूद ने इस बात से पर्दा उठाया। उन्होंने कहा कि उन्होंने बताया है कि, पीएम नरेंद्र मोदी की चीन यात्रा के बाद चीनी फ़िल्म कंपनी के साथ गठबंधन हुआ है। जिसके चलते ना सिर्फ उन्हें जैकी चेन के साथ काम करने का मौका मिला, बल्कि उन्होंने इस फ़िल्म को प्रोड्यूस भी किया है।

दोनों देशों ने एक दूसरे की संस्कृति को बढ़ावा के लिए हस्ताक्षर भी किये हैं। दोनों देशों के इस अनूठे पहल से ही कुंग फू योगा का निर्माण हुआ है। सोनू सूद ने कहा कि फिल्म के नाम से ही दोनों देशों की झलक दिखती है। ये भी पढ़ें: फिल्म रिव्यू: दिल को छू जाने वाली फिल्म ‘काबिल’ सच में है काबिल

उन्होंने बताया कि जैकी चैन पीएम मोदी से मिलना चाहते थे कि लेकिन व्यस्तता के कारण यह संभव नहीं हो सका। लेकिन मैं ये पूरी कोशिश करूँगा कि मोदी जी ये फिल्म देखे।