फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ से अभिनेत्री तब्बू एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर रंग जमाती दिखाई देंगी. तब्बू के लम्बे समय के बाद कॉमेडी अवतार में दिखाई देंगी. इस फिल्म की स्क्रिप्ट को तब्बू ने बिना पढ़े ही साइन कर ली थी. लेकिन फिल्म के ट्रेलर में तब्बू का जैसा अंदाज दिखाई दे रहा है उससे सभी को भरोसा है कि तब्बू एक बार फिर अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लेंगी. वहीं बात अगर तब्बू की पर्सनल लाइफ की जाए तो उनसे कई विवाद भी जुड़े हैं. तब्बू की लाइफ से जुड़ा सबसे बड़ा विवाद तब हुआ जब उन्होंने फिल्मों में कदम भी नहीं रखा था.

दरअसल तब्बू फिल्मों में अपनी बहन फराह के कारण आई. फराह फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हुआ करती थी. साल 1986 में एक्टर जैकी श्रॉफ और फरहा एक साथ फिल्म ‘दिलजला’ की शूटिंग कर रहे थे. उस फिल्म में अभिनेता डैनी विलेन का किरदार निभा रहे थे. शूटिंग खत्म होने के बाद डैनी अक्सर अपने घर पर पार्टी दिया करते थे. फराह तब्बू को फिल्मों में लाना चाहती थी इसलिए वो तब्बू को अपने साथ फिल्म के सेट और पार्टी में ले जाया करती थी. बॉलीवुडलाइफ.कॉम के मुताबिक एक बार जब डैनी के घर पार्टी चल रही थी तो फराह तब्बू को लेकर पहुंच गई. लेकिन इस मौके पर फराह जैकी श्रॉफ की हरकतों को देख हैरान रह गई. क्योंकि इस पार्टी में जैकी शराब के नशे में काफी धुत थे और तब्बू को देखते ही उनके साथ जबरदस्ती करने लगे. जिसके बाद डैनी ने बीच-बचाव किया.

इस घटना के बाद कुछ लोगों से बात करते हुए फराह ने माना कि अगर उस पार्टी में डैनी नहीं आते तो जैकी ने तब्बू को बदनाम करने की ठान ली थी. तब्बू ने बॉलीवुड में कई बड़े सितारों के साथ काम किया है. लेकिन उन्होंने कभी भी जैकी के साथ काम नहीं किया. हालांकि तब्बू ने कभी इस खबर पर हामी नहीं भरी.