मुंबई: अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज और अभिनेता जॉन अब्राहम अपनी आने वाली फिल्म ‘अटैक’ के सेट पर खान-पान, फिटनेस और वर्कआट्स जैसी चीजों के साथ अपने बीच के रिश्ते को बेहतर और मजबूत बना रहे हैं. मुंबई में पिलेट्स महोत्सव के तीसरे संस्करण में जैकलीन ने कहा, “वह (जॉन) एक ऐसे इंसान हैं जो सुपर फिट हैं और हम खान-पान, फिटनेस, वर्कआउट्स और इस तरह की चीजों के साथ आपस में जुड़ रहे हैं. मुझे लगता है कि वह कमाल का काम कर रहे हैं. यह उनके साथ मेरी चौथी फिल्म है, तो सेट पर आकर हमारा वक्त काफी अच्छे से बीतता है. हम लगातार हंसते रहते हैं.”

 

View this post on Instagram

 

#attack back with the awesomest @thejohnabraham 💪🏻💪🏻

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

जैकलीन ने आगे बताया, “‘अटैक’ एक एक्शन फिल्म है, तो इसके लिए बहुत मेहनत करनी पड़ रही है.” मुंबई में इस कार्यक्रम की मेजबानी मशहूर बॉलीवुड हस्तियों की फिटनेस एक्सपर्ट यास्मीन कराचीवाला ने की. जैकलीन और जॉन इससे पहले ‘हाउसफुल 2’, ‘रेस 2’ और ‘ढिशूम’ में साथ काम कर चुके हैं.

उनकी नई फिल्म ‘अटैक’ बंधक संकट के बारे में है और यह सच्ची घटना से प्रेरित है. ‘अटैक’ लक्ष्य राज आनंद द्वारा लिखित-निर्देशित है और इसे धीरज वधावन, अजय कपूर व जॉन अब्राहम द्वारा पेश किया जा रहा है. फिल्म में जॉन और जैकलीन के अलावा रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य किरदार में हैं. यह फिल्म इस साल स्वतंत्रता दिवस वाले सप्ताहांत में रिलीज होगी.