नई दिल्ली: साल 2001 में आई फिल्म ‘अलादीन’ से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez ) ने समय-समय पर हमें अपनी प्लेलिस्ट के लिए कुछ बेहतरीन गाने दिए हैं. मर्डर 2, किक, रॉय जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिल पर राज करने वाली इस अदाकारा ने अपने हर किरदार से लोगों का मनोरंजन किया है. हाल ही में, अभिनेत्री और उनके प्रशंसकों ने उनके गीत बीट पे बूटी के 4 साल और उनके एक अन्य गीत चंद्रलेखा के 3 साल पूरे होने की खुशी का जश्न मनाया है. Also Read - Jacqueline Fernandez ने महाराष्ट्र के 2 गांवों को लिया गोद, ऐसे करेंगी लोगों की मदद  

जैकलीन के हिट गीत ‘बीट पे बूटी’ ने सोशल मीडिया पर उस वक्त तहलका मचा दिया था जब यह इंटरनेट पर एक चैलेंज बन गया था और कोई इसे आजमा रहा था. नजीतन, जनता और प्रशंसकों ने इस गाने पर परफॉर्मेंस का भरपूर आनंद लिया. इस खुशी के मौके पर बात करते हुए, जैकलीन फर्नांडीज ने साझा किया, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरा गाने- बीट पे बूटी ने 4 साल और चंद्रलेखा ने 3 साल पूरे कर लिए हैं. मुझे वो समय याद आता है जब बीट पे बूटी के चैलेंज ने सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया था और चंद्रलेखा के लिए पोल डांस सीखना अद्भुत समय था. मुझे इन गानों पर परफॉर्म करने और शूटिंग करने में काफी मजा आया था.”

 

View this post on Instagram

 

Eid Mubarak!

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

खैर, हम उस व़क्त को भी कैसे भूल सकते है जब ऋतिक रोशन और जैकलीन ने चैलेंज पर एक साथ ‘डांस’ किया था और तभी से दर्शक उन्हें फिर से एक साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साथ ही, चंद्रलेखा के लिए टाइगर श्रॉफ और जैकी को एकसाथ देखना भी दर्शकों के लिए खुशी का लम्हा था.