नई दिल्ली: साल 2001 में आई फिल्म ‘अलादीन’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. जैकलीन की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ भी हमेशा खबरों में रहती हैं. इस बार जैकलीन की दरियादिली ने सबका दिल जीत लिया है. हाल ही में जैकलीन ने अपने एक स्टाफ मेंबर को कार गिफ्ट (Jacqueline Fernandez gifted a car to her staff member) की है.Also Read - जैकलीन ने नागार्जुन अक्किनेनी की 'द घोस्ट' में काम करने से क्यों किया मना? ऐसी क्या बात हो गई?

बताया जा रहा है कि दशहरे के मौके पर जैकलीन ने अपने स्टाफ मेंबर को ये कार सरप्राइज गिफ्ट के तौर पर दिया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें वह स्टाफ को कार की चाबी सौंपते नजर आ रही हैं. वीडियो किसी फिल्म सेट के बाहर का लग रहा है और जैकलीन इसमें ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में जैकलीन के हाथों में मिठाई और पूजा के सामानों से सजी एक थाली भी नज़र आ रही हैं. Also Read - Jacqueline Fernandez की प्राइवेट इमेज हुई वायरल, जानिए आखिर फोटो और वीडियोज कैसे होते हैं लीक?

Also Read - Jacqueline Fernandez और सुकेश चंद्रशेखर एक दूसरे को किस करते हुए आए नजर, 'लव बाइट' की तस्वीरें वायरल

सोशल मीडिया पर जैकलीन के इस कदम की खूब सराहना हो रही है. फिल्म किक, रॉय और जुड़वाँ 2 से दर्शकों का दिल जीतने वाली जैकलीन ने इससे पहले भी अपने मेकअप आर्टिस्ट को एक कार गिफ्ट किया था.