Jacqueline Fernandez और सुकेश चंद्रशेखर एक दूसरे को किस करते हुए आए नजर, 'लव बाइट' की तस्वीरें वायरल

Jacqueline Fernandez Romantic Pictures With Sukesh Chandrashekhar: सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस की कुछ बेहद क्लोज और रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें दोनों का प्यार साफ नजर आ रहा है.

Published: January 8, 2022 4:49 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

Jacqueline Fernandez और सुकेश चंद्रशेखर एक दूसरे को किस करते हुए आए नजर, 'लव बाइट' की तस्वीरें वायरल
Jacqueline Fernandez to Face 50 Questions by ED After Her Photos With Conman Sukesh Chandrasekhar go Viral: Reports (Picture Credits: Instagram)

Jacqueline Fernandez Romantic Pictures With Sukesh Chandrashekhar: सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम आने के बाद शे ही वो चर्चा में हैं औऱ दोनों की कई सारी तस्वीरें और चैट लीक हो चुके हैं. बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar)से दिसंबर 2020 से अगस्त 2021 के बीच 10 करोड़ रुपए से अधिक के उपहार मिले हैं जिसपर जमकर विवाद हुआ था. ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को 2 जोड़ी डायमंड इयररिंग्स, दो ब्रेसलेट, लुईस बटन के शूज, 9 लाख की चार बिल्लियां और 56 लाख के घोड़े जैसी चीजें उपहार में दी है. इसके साथ ही बात दें कि दोनों की कुछ रोमांटिक और किस करते हुए की तस्वीरें भी जमकर वायरल हुई थी, जिसे देखकर लोगों को होश उड़ गए थे. ऐसे में एक बार फिर से दोनों की कुछ बेहद रोमांटकि तस्वीरों ने सोशल मीडिया का बाजार गर्म कर दिया है.

Also Read:

जैकलीना के गले पर लव बाइट

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में है, ऐसे में अब दोनों की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश चंद्रशेखर किस करते नजर आ रहे हैं. हालांकि इसमें एक्ट्रेस के गले के पास एक लव बाइट नजर आ रहा है जिससे साफ नजर आता है कि दोनों के बीच कितने करीबी संबंध थे. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सुकेश चंद्रशेखर जैकलीन फर्नांडिस को नाक पर किस कर रहे हैं.

जैकलीन और सुकेश का लव अफेयर

सुकेश चंद्रशेखर ने इसके पहले खुलासा किया था कि वह जैकलीन फर्नांडिस को डेट कर रहे थे. बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर पर सवा दो सौ करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है और सुकेश चंद्रशेखर ने मनी लॉन्ड्रिंग की कमाई से 25 से 30 करोड़ जैकलीन फर्नांडिस पर भी खर्च करने की बात कही जा रही है. साथ ही जैकलीन फर्नांडिस को इसके पहले छप्पन लाख का घोड़ा, करोड़ों की गाड़ियां और कई महंगी ज्वेलरी दी गई है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 8, 2022 4:49 PM IST