मुंबई: पूरा देश अब तक कोरोना संकट का सामना कर रहा है. इस वायरस पर अंकुश लगाना बहुत मुश्किल लग रहा है. इसी सिलसिले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने कहा कि उन्हें कोविड-19 महामारी के चलते एहसास हुआ है कि जीवन बहुत छोटा है. अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने जीवन का महत्व सीखने के साथ ही प्रत्येक दिन के मूल्यवान होने की बात को भी जाना है. Also Read - लॉकडाउन के बीच जैकलीन संग साइकिलिंग का लुत्फ़ उठा रहे हैं सलमान खान

जैकलीन ने कहा, “महामारी ने मुझे यह एहसास कराया कि जीवन बहुत छोटा है. हमें चाहिए कि हम प्रत्येक दिन की कीमत को समझें और हम जिस दिन जी रहे हैं, उसका अधिकतम लाभ उठाएं.” अभिनेत्री ने आगे कहा, “मदर अर्थ को सराहें. हमारे पास जो कुछ भी है, उसके लिए हमें आभारी होना चाहिए. हम अपनी पृथ्वी को जो भी वापस दे सकते हैं, उसके लिए जितना कर सकते हैं, वह करने की आवश्यकता है.”

 

View this post on Instagram

 

The time is now 💜

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

काम की बाद करें, तो जैकलीन ने हाल ही में वेब सीरीज ‘मिसेज सीरियल किलर’ से अपना डिजिटल डेब्यू किया है और डिजनी प्लस हॉटस्टार पर एक ऑनलाइन डांस प्रतियोगिता होम डांसर को लॉन्च किया है. वह सुपरस्टार सलमान खान के गाने ‘तेरे बिन’ में भी नजर आईं थीं. यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 35 लाख 781 हजार 1 लोग देख और सुन चुके हैं.