धर्मशाला: साल 2001 में आई फिल्म ‘अलादीन’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं मगर इस बार जैकलीन की कुछ तस्वीरें चर्चा में हैं. हाल ही में जैकलीन ने अपने फैन्स के साथ आगामी हॉरर कॉमेडी ‘भूत पुलिस’ में अपने ग्लैमरस लुक को शेयर किया है. जैकलीन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. Also Read - अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' में अब इस बॉलीवुड बाला की हुई एंट्री, मगर शूटिंग कब होगी शुरू?

अभिनेत्री फिलहाल पहाड़ों में शूटिंग कर रही हैं. डलहौजी में शूटिंग शेड्यूल को समाप्त करने बाद अभिनेत्री अपने बाकी कलाकारों के साथ धर्मशाला में समय बिता रही हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई नई तस्वीर में जैकलीन सफेद शर्ट और काली टोपी के साथ काले रंग की जैकेट पहने अपना मेकअप करवाती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, “धर्मशाला से बोनजोर. मार्स प्रेडोजो मुझे पता नहीं है कि आप क्या कर रहे हैं. सवलीन कौर और शान बेबीज.” Also Read - जैकलीन ने पूरा किया 'भूत पुलिस' का धर्मशाला शेड्यूल, लाल गुलाब के साथ शेयर की तस्वीर  

बता दें कि जैकलीन ने किक, रॉय, जुड़वाँ 2 जैसी फिल्मों में काम किया है और उनकी बेहद पॉपुलर फ़िल्में मर्डर2, किक, रॉय और अ फ़्लाइंग जट है. फिल्मों के साथ साथ जैकलीन एल्बम सांग्स में भी काफी हिट हुई, एल्बम सांग GF-BF और हालिया रिलीज़ सांग ‘मेरे अँगने में 2.0’, बादशाह के साथ सांग ‘गेंदा फूल’ में भी इन्होने काफी प्रसिद्धि पाई है.