मुंबई: अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडिंज (Jacqueline Fernandez), सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) उन बॉलीवुड हस्तियों में शामिल हैं जो कोरोना राहत फंड इकट्ठा करने के लिए 24 घंटे के ब्रॉडकास्ट कार्यक्रम ‘वनह्यूमैनिटी ‘ (ओएचएम) लाइव का हिस्सा, 150 ग्लोबल स्टार्स के साथ बनेंगे. इस कार्यक्रम का आयोजन 29 मई को होगा, जिसमें डुआ लिपा, जेसन डेरुलो, रोनेन कीटिंग जैसी हस्तियां शरीक होगी और कोरोनावायरस महामारी के दौरान एकजुटता, उम्मीद और सकारात्मकता का संदेश देंगी.Also Read - जैकलीन ने नागार्जुन अक्किनेनी की 'द घोस्ट' में काम करने से क्यों किया मना? ऐसी क्या बात हो गई?

आयोजकों की ओर से एक बयान में कहा गया, “ओएचएम लाइव प्रोग्राम सावधानी से तैयार किया है जिसमें हर क्षेत्र के बड़े सितारें हिस्सा लेंगे. भारतीय उपमहाद्वीप में, उदाहरण के लिए, एक स्पेशल सेगमेंट में अमांडा सर्नी और जैकलीन के साथ करण जौहर, सोनम, राजा कुमारी, मल्लिका दुआ, माहिरा खान और अली जाफर के योगदान फीचर होंगे.” Also Read - Jacqueline Fernandez की प्राइवेट इमेज हुई वायरल, जानिए आखिर फोटो और वीडियोज कैसे होते हैं लीक?

इसे यूट्यूब, पेसबुक, आईजीटीवी, टिकटॉक औप इसकी वेबसाइटपर स्ट्रीम किया जा सकेगा. भारत में प्राइम टाइम के तीन घंटे के स्लॉट के दौरान इसका प्रसारण वीएच1 और कलर्स इन्फिनिटी पर होगा. Also Read - Jacqueline Fernandez और सुकेश चंद्रशेखर एक दूसरे को किस करते हुए आए नजर, 'लव बाइट' की तस्वीरें वायरल