अभिनेत्री Jacqueline Fernandez को मुंबई एयरपोर्ट पर देश से बाहर जाने से रोका गया, जानें पूरा मामला...

200 Crore Extortion Case: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर आव्रजन अधिकारियों ने देश से बाहर जाने से रोक दिया.

Advertisement

200 Crore Extortion Case: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर आव्रजन अधिकारियों ने देश से बाहर जाने से रोक दिया. मालूम हो कि Extortion मामले में जैकलीन के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर (LOC) जारी है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सुकेश चंद्रशेखर उगाही मामले में अभिनेत्री के खिलाफ LOC जारी की गई थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, जैकलीन फर्नांडीज एक शो के लिए दुबई जाना चाहती थीं.

Advertising
Advertising
/p>

संक्षिप्त पूछताछ के बाद उसे वापस घर जाने दिया गया और दिल्ली में जांच एजेंसी के सामने पेश होने को कहा गया. मालूम हो कि सुकेश चंद्रशेकर 200 करोड़ उगाही मामले में ED उनसे 2 बार पूछताछ कर चुकी है. ईडी सूत्रों के अनुसार, वसूली केस के मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के महंगे तोहफे दिए थे. जिनमें BMW कार, अरेबियन घोड़ा, फोन और ज्वेलरी समेत काफी पैसा जैकलीन के अकाउंट में भी ट्रांसफर किया गया था.

/p>

बता दें कि दिल्ली की तिहाड़ जेल से 200 करोड़ रुपये की वसूली (200 Crore Extortion Case) केस में प्रवर्तन निदेशालय ने शनिवार को ही चार्जशीट दाखिल की थी.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 5, 2021 9:14 PM IST

Updated Date:December 5, 2021 9:14 PM IST

Topics