मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर अकसर अपनी निजी व पेशेवर जिंदगी की झलक पेश करने के साथ ही साथ ही वह फिटनेस से जुड़ी वीडियोज भी अपने प्रशंसकों संग साझा करती रहती हैं. लॉकडाउन के इन दिनों में शूटिंग वगैरह बंद होने के चलते सेलेब्रिटीज के पास अभी वक्त की कोई कमी नहीं है, ऐसे में वे अपने पसंदीदा कामों को कर इस खाली समय का सदुपयोग कर रहे हैं. जैकलीन भी फिटनेस से जुड़ी गतिविधियों को अपना ज्यादा से ज्यादा समय दे रही हैं. Also Read - कोरोना संकट के बीच अयोध्‍या में शनिवार से शुरू होगी रामलीला, राजनीतिक और बॉलीवुड कलाकार लेंगे हिस्सा


अभिनेत्री ने शनिवार की सुबह इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह व्यायाम करती नजर आ रही हैं. जैकलीन को इस वीडियो में बड़े ही आराम से दीवार पर अपने पैरों को टिकाए, बारी-बारी से उन्हें घड़ी की सुइयों की तरह घुमाते देखा जा सकता है. अपने इस पोस्ट के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, “वक्त चलता रहता है!!” जैकलीन का यह वीडियो और उनका यह अंदाज सोशल मीडिया पर यूजर्स को काफी भा रहा है. इसे पोस्ट करने के महज आधे घंटे में ही 346,489 बार इसे देखा जा चुका है.

अभिनय की बात करें, तो जैकलीन की डिजिटल फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ 1 मई को रिलीज होने वाली है. यह एक थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन शिरीष कुंदर ने किया है और निर्माण फराह खान ने किया है.