नई दिल्ली: अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज अक्षय कुमार और कृति सैनन के साथ एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. जैकलीन ने कहा, “मैं टीम के साथ जनवरी में शूट शुरू करने की उम्मीद कर रही हूं. मैं अभी अपने किरदार के बारे में खुलकर नहीं बोल सकती, लेकिन मैं आपको इतना बता सकती हूं कि यह मेरे लिए बिल्कुल नया अवतार है.” Also Read - बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर है अक्षय कुमार को गर्व, बोले- तुम पर और तुम आगे जो करोगी उस पर...

उन्होंने कहा, “उस समय मैं इंडस्ट्री में बिल्कुल नई थी, जब मैंने (निर्माता) साजिद नाडियाडवाला के साथ ‘हाउसफुल’ (2010) में ‘धन्नो’ गीत में काम किया. हमारा बॉन्ड और दोस्ती फिर से वापस आ गई है. मुझे अक्षय कुमार के साथ फिर से काम करने का अब और इंतजार नहीं हो रहा है. हम साथ में काफी फन करते हैं. मुझे यकीन है कि हम एक साथ फिर एक विस्फोट करेंगे.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

कलाकार जैसलमेर में जनवरी के पहले सप्ताह से फरहाद सामजी के निर्देशन में ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग करेंगे. बता दें कि फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ से अपनी पहचान बनाने वाले बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी भी आगामी एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे.