जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज हो रही है. ये मराठी सुपरहिट फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है. हाल ही में इसका टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है. अब टाइटल ट्रैक के बाद फिल्म का दूसरा गाना ‘झिंगाट’ रिलीज हो गया है. यह एक पार्टी सांग हैं. ‘सैराट’ फिल्म में यह गाना काफी पॉपुलर रहा जिसके बाद इसे हिन्दी रिमेक मे भी रखा गया है. गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं.

झिंगाट के हिंदी वर्जन को भी अजय-अतुल ने गाया और कंपोज किया है. गाने में जाह्नवी और ईशान का डांसिंग टैलेंट देखने को मिल रहा है, हालांकि डांस के मामले में ईशान जाह्नवी पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं. गाने में जहां जाह्नवी छत पर अपने फ्रेंड्स साथ डांस कर रही हैं वही ईशान ग्राउंड पर डांस करते नजर आ रहे है. गाने मे दोनो के बीच पूरा रोमांस देखने को मिल रहा है. म्यूजिक लवर्स को ये पार्टी सॉन्ग यकीनन ही पसंद आने वाला है.

झिंगाट के हिंदी वर्जन में मराठी धुन को भी शामिल किया गया है. गाने के बोल इंग्लिश, हिंदी और राजस्थानी में हैं. एनर्जी लेवल की बात करें तो यह गाना मराठी वर्जन से काफी कमजोर है. गाने में ईशान तो फुल एनर्जी के साथ दिख रहे हैं, लेकिन जाह्नवी उतनी इंप्रेसिव नहीं नजर आ रही है. हालांकि वो फिल्म में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन मराठी झिंगाट गाने की आर्ची के मुकाबले जाह्नवी की एनर्जी लो नजर आ रही है.

बता दें कि झिंगाट का मराठी वर्जन देशभर में बहुत फेमस हुआ था. ये गाना शादियों और पार्टियों में भी खूब बजा. गाने की पॉपुलैरिटी को देखते हुए धड़क के मेकर्स ने इसे हिंदी रीमेक में रखने का फैसला किया. मराठी फिल्म सैराट के म्यूजिक कंपोजर रहे अजय-अतुल ने धड़क के 2 गानों को कंपोज किया है, जिसमें झिंगाट और याड लागला शामिल हैं.

फिल्म की बात करें तो शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर और हीरू जौहर कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. कुछ दिन पहले रिलीज हुआ धड़क का रोमांटिक टाइटल ट्रैक भी लोगों ने खूब पसंद किया और यह गाना चार्टबस्टर पर ट्रेंड कर रहा है. जाह्नवी-ईशान इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. दोनों के साथ में कई वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें ईशान और जाह्नवी की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.