जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर धड़क की सफलता के बाद करण जौहर ने अगली फिल्म तख्त की घोषणा कर दी है. इस फिल्म में बॉलीवुड के नामचीन स्टार्स नजर आएंगे जिसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विकी कौशल और जाह्नवी कपूर शामिल हैं. करण जौहर ने अपनी फिल्म के बारे में अपने ट्विटर अकाउंट पर इसे शेयर किया है.

जानकारी के मुताबिक यह इस फिल्म मुगलों और भारत के इतिहास पर बेस्ड होगी. कहा तो यह भी जा रहा है कि इसकी मुगल वंश के अंतिम शासक औरंगजेब के समय की होगी. पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निबाने के बाद रणवीर एक बार फिर एक निगेटिव रोल करने दजा रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर औरंगजेब का किरदार निभाएंगे. करण जौहर ने फिल्म के नाम के साथ लिखा है, ”TAKHT is about WAR for LOVE.”

इस लाइन से अंदजा लगाया जा सकता है कि ये युद्ध प्रेम के लिए होगा. हालांकि ये प्रेम तख्‍त पाने के संघर्ष की प्रक्रिया को दिखाएगा. हाल ही में धड़क फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्‍यू करने वाली दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्‍हवी कपूर विकी कौशल के अपोजिट नजर आएंगी और उनकी पत्‍नी का रोल प्‍ले करेंगी. वहीं करीना कपूर खान और आलिया भट्ट रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी.

On set! #Brahmastra!!!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

सूत्रों की मानें, इस फिल्म में अनिल कपूर शाहजहां के रोल में नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी. इस फिल्म की शूटिंग राजस्‍थान और गुजरात कई शहरों में की जाएगी. मीडिया रिपोर्टेस के मुताबिक यह 2020 में रिलीज की जाएगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ