नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया में अपनी क्यूटनेस और भोलेपन के लिए मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की ख़ूबसूरती के सब कायल हैं मगर उनके डांस को चाहने वालों की भी लिस्ट बहुत लंबी है. साल 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में अपना कदम रखने वाली इस अदाकारा ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक डांस वीडियो साझा किया है जो खूब वायरल हो रही है. Also Read - लालू जिंदाबाद सुनकर भड़के सीएम नीतीश, तेजप्रताप-ऐश्वर्या के रिश्ते पर कही ये बड़ी बात

इस वीडियो में जाह्नवी, ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की फिल्म ‘उमराव जान’ के गाने ‘सलाम’ पर डांस करते हुए नज़र आ रही हैं. जाह्नवी ने इस मामले में ऐश्वर्या राय को कड़ी टक्कर दी है. Also Read - VIDEO: तेज-तेजस्वी की मुश्किलें बढ़ाएंगी लालू की बहू ऐश्वर्या! सीएम नीतीश का पैर छूकर लिया आशीर्वाद

जाह्नवी ने इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मैं डांस क्लास रूम को मिस कर रही हूं, लेकिन कही और कभी भी कोई भी क्लास रूम बन सकता है.” Also Read - क्यों स्नेहा उलाल की तुलना होती है ऐश्वर्या राय से, सलमान खान है वजह ? 

 

View this post on Instagram

 

#missing the class room. But anywhere and everywhere can be a classroom no? 🌈

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बता दें की इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज़्यादा लोगों ने देख लिया है. जाह्नवी ने इससे पहले भी कई डांस वीडियो शेयर कर यह बता  दिया है कि उन्हें डांस से कितनी मोहब्बत है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, इस बाकमाल अदाकारा के पास फिल्हाल ‘गुंजन सक्सेना’, ‘रूही अफ़ज़ाना’ जैसी फिल्में हैं जो जल्द ही सामने होंगी. यही नहीं करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 में भी जाह्नवी कपूर कार्तिक आर्यन संग नजर आएंगी.