जाह्नवी कपूर को धड़क के बाद से बड़े ऑफर्स मिलने लगे हैं. जल्द ही वे करण जौहर की पीरियड ड्रामा फिल्म तख्त में नजर आएंगी. वैसे जाह्नवी कपूर का फिल्मी करियर मात्र एक फिल्म का है लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है. हाल ही में उन्हें एक फैशन ब्रांड का ब्रांड एंबैसडर बनाया गया है. इस इवेंट के दौरान वह काफी कैजुअल आउटफिट में नजर आई.

इस दौरान उन्होंने एक लॉन्ग पिंक टी-शर्ट पहनी हुई थी जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का एक शॉर्ट भी कैरी किया है. हमेशा की तरह ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही वायरल हो गई. इस तस्वीर के सामने आने के बाद उनके फैन्स और बाकी लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं, ‘जाह्नवी जींस पहनना ही भूल गईं.’ जाह्नवी इससे पहले भी सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल हो चुकी हैं.

ब्रांड एंबैसडर बनने पर जाह्नवी ने कहा कहा, ‘‘यह इंसान का स्वभाव है कि आप कैसे दिखते हैं उस पर नियंत्रण पाना चाहते हैं. यह आत्म अभिव्यक्ति का तरीका है. मेरी इसमें काफी रूचि है. जब मैं बड़ी हो रही थी तो मैंने अपनी मां को शूट और कार्यक्रमों के लिए तैयार होते देखा. जीवंत यादों में से एक यह है कि वह बहुत अच्छी तरह मेकअप करती थीं.’

वैसे उनकी पसंद की बात की जाए तो वह सिंपल रहना पसंद करती है और अक्सर अच्छी त्वचा के लिए घरेलू नुस्खे अपनाती हैं. जल्द ही जाह्नवी करण जौहर की फिल्म ‘‘तख्त’’ में दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर हैं.