केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आजकल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल स्मृति ईरानी और जाह्नवी कपूर हाल ही में अचानक एयरपोर्ट पर मिले तो जाह्नवी ने स्मृति ईरानी को आंटी कहकर बुलाया. जाह्नवी के मुंह से आंटी कहकर स्मृति अचंभे में पड़ गईं. इसके बाद दोनों के बीच एयरपोर्ट पर काफी देर तक बातचीत हुई.

स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर गुरुवार को ‘धड़क’ जाह्नवी कपूर के साथ एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया और कैप्शन दिया, “कोई मेरे इस पल को शूट कर दे जब लगातार आंटी कहने पर जाह्न्वी कपूर प्यारे तरीके से माफी मांगे और आप कहें-कोई बात नहीं बेटा.”


View this post on Instagram

#happy #Diwali May the Festival of Lights add sparkle to your life , bring lots of joy and prosperity ❤️

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

उन्होंने कुछ इस तरह के हैशटैग का प्रयोग किया : ”ये आज कल के बच्चे, आंटी किसको बोला और टोटल स्यापा.” सोशल मीडिया पर स्मृति ईरानी के इस हास्य-विनोद भरे अंदाज को लोगों ने काफी पसंद किया. वर्कफ्रंट की बात करें ते जाह्नवी कपूर जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह भी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.


View this post on Instagram

सरदर्द but still gotta look cute

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

हाल ही में जाह्नवी कपूर एक नए फोटोशूट में नजर आई थीं जिसमें वह काफी सिजलिंग लुक में दिख रही हैं. उनके डेब्यू की बात करें तो उन्होंने ईशान खट्टर के साथ फिल्म धड़क से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी.