श्रीदेवी की मौत के बाद से उनके फैंस को उनकी बेटी जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म ‘धड़क’ का इंतजार है. बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर इन दिनों बॉलीवुड में छाई हुई हैं. श्रीदेवी के फैंस जाह्नवी में श्रीदेवी की झलक देख रहे हैं. इसलिए जब भी जाह्नवी और खुशी कहीं बाहर नजर आती हैं तो उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ जब जाह्नवी और खुशी अपने डैडी बोनी कपूर के साथ एक रेस्तरां से डिनर करके निकलीं तो बाहर खड़े फोटोग्राफर्स ने उनको अपने कैमरे में कैद कर लिया. इस दौरान इनके साथ बोनी कपूर की पहली पत्नी की बेटी अंशुला भी मौजूद थीं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके इस वीडियो में मुंबई के बांद्रा इलाके के एक होटल से डिनर करने के बाद बोनी कपूर के साथ उनकी तीनों बेटियां जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर और अंशुला कपूर बाहर निकलते हुए दिखाई दे रही हैं. खुशी कपूर ब्लैक ड्रेस में जबकि जाह्नवी व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जींस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसके अलावा उनकी कजिन बहन अंशुला ने ब्लैक टॉप और ब्लू जींस पहना हुआ था.

जाह्नवी जल्द ही मराठी फिल्म की रीमेक फिल्म ‘धड़क’ में नजर आने वाली हैं. इसमे उनके अपोजिट में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर होंगे, जाह्नवी के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इसी वजह से जाह्नवी कपूर के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर दिख जाते हैं.

‘धड़क’ 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो मिलकर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि उनके को-स्टार ईशान खट्टर की पहली फिल्म ईरानी फिल्मकार माजित मजीदी की ‘बियॉन्ड द क्लॉउड्स’ रिलीज हो चुकी है.

Happy Saturday @janhvikapoor #JanhviKapoor

A post shared by Janhvi Kapoor / Khushi Kapoor (@janhviandkhushi) on

ईशान खट्टर शाहिद कपूर के सौतेले भाई हैं. ‘धड़क’ की शूटिंग पिछले साल 1 दिसंबर को शुरू हुई थी. जाह्नवी ने इस फिल्म के लिए खूब मेहनत की है और ईशान खट्टर भी इस फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. बता दें कि जब दुबई में श्रीदेवी की मौत हुई थी उस समय भी जाह्नवी धड़क फिल्म की शूटिंग कर रही थी.

फोटो: janhviandkhushi-instagram