दिवंगत एक्‍ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, करण जौहर के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री कर रही है. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी अहम भूमिका में अभिनय करते दिखेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने में थोड़ा और समय है. वहीं फैंस और दर्शकों में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता पहले से ही देखी जा सकती है. जाह्नवी को अभी तक मीडिया से बात करते हुए कम ही देखा गया है. लेकिन अब जाह्नवी कपूर वोग मैगजीन के कवर पेज पर नजर आई हैं. यह जाह्नवी का पहला मैगजीन फोटोशूट है. साथ ही जाह्नवी ने इसी मैगजीन को अपना पहला इंटरव्‍यू भी दिया है.

धर्मा प्रोडक्‍शन ने वोग के लिए कराए गए जाह्नवी कपूर के फोटो शूट की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन फोटोज में वह काफी खूबसूरत और कॉन्‍फिडेंट नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर कई यूजर्स ने उनकी तुलना मां श्रीदेवी से की है. जाह्नवी ने श्रीदेवी के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘उनकी मां कभी नहीं चाहती थीं कि मैं फिल्मों में आऊं. उन्हें लगता था कि मैं बहुत नाजुक हूं और इस टफ इंडस्ट्री में मेरे लिए सरवाइव करना मुश्किल होगा. वो चाहती थीं कि मैं आरामदायक जिंदगी व्यतीत करूं.’ एक सवाल के जवाब में जाह्नवी ने कहा, मैं अपनी मां को मिस करती हूं और हर कदम पर उनको याद करूंगी. जाह्नवी ने कहा, मां की दुबई में शादी के फंक्शन में जाने से एक दिन पहले मुझे शूट के लिए निकलना था लेकिन उस रात मैं सो नहीं पाई. मुझे बार-बार लग रहा था कि अपनी मां से कहूं, मुझे तुम्हारी जरूरत है, आओ और मुझे सुला दो. लेकिन वो फंक्शन में जाने के लिए पैकिंग कर रही थीं. बाद में जब वो मेरे कमरे में आईं मैं आधी नींद में थी. लेकिन मैंने अपने माथे पर उनका स्पर्श महसूस किया था.’ श्री देवी की अचानक हुई मौत से जाह्नवी को बेहद सदमा पहुंचा था.

बता दें, जाह्नवी ने अपनी मां की मौत के कुछ दिन बाद इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखा था. इसमें उन्होंने सबसे कहा था कि, वह अपने इस जन्मदिन पर एक ही चीज चाहती हैं कि आप अपने माता-पिता से हमेशा प्यार करें. उनके साथ वक्त बिताए और उन्हें बताएं की आप उनसे कितना प्यार करते हैं.


जाह्नवी ने अभी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भी नहीं की है, लेकिन वे अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. 6 जुलाई को उनकी फिल्म धड़क रिलीज होने जा रही है, जो मराठी फिल्म सैराट का रीमेक है. धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही इस फिल्म को शंशाक खेतान ने डायरेक्ट किया है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.