मुंबई. भारतीय वायु सेना में लड़ाकू विमान की पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक ‘द कारगिल गर्ल’ (THE KARGIL GIRL) अगले साल 13 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म में जाह्न्वी कपूर (Janhvi Kapoor) मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के निर्माता करण जौहर ने गुरुवार को सोशल मीडिया फिल्म के ऑफिशियल पोस्टर का अनावरण किया. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “अदम्य साहस और बहादुरी के साथ उन्होंने पुरुषों की दुनिया में अपना मुकाम बनाया. गुंजन सक्सेना-‘द कारगिल गर्ल’ 13 मार्च, 2020 को रिलीज हो रही है.”

जाह्न्वी इसमें गुंजन के किरदार में नजर आएंगी जिन्होंने साल 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध प्रवेश में प्रवेश किया था. पोस्टर में जाह्न्वी को उनके यूनिफॉर्म में देखा जा सकता है जो भीड़ के बीच में से होकर निकल रही हैं उनके पुरूष सहकर्मी तालियों से उनका अभिवादन करते नजर आ रहे हैं.

जाह्न्वी ने भी फिल्म के एक-दो पोस्टर्स को साझा किया है जिनमें से एक में वह अपने सह-कलाकार पंकज त्रिपाठी से गले मिलते नजर आ रही हैं. पंकज त्रिपाठी ने फिल्म में उनके पिता का किरदार निभाया है. इस पोस्टर में लिखा है, “मेरी बेटी की उड़ान कोई नहीं रोक सकता.”

‘द कारगिल गर्ल’ के निर्देशक शरण शर्मा हैं जिसमें अंगद बेदी भी हैं.