बॉलीवुड की ‘हवा हवाई’ एक्ट्रेस श्रीदेवी और मशहूर डॉयरेक्टर बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म धड़क से बॉलीवुड में अपने करियर की नई पारी शुरु करने जा रही हैं. इस फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट ईशान खट्टर हैं. जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर दोनो की ही ये पहली डेब्यू फिल्म है. जाह्नवी और ईशान ‘धड़क’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. टीवी शो, इवेंट से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह इस फिल्म के चर्चे हो रहे है. वहीं वे भगवान से भी प्रार्थना कर रही हैं कि उनकी पहली फिल्म सफल रहे. जाह्नवी कपूर हाल ही में पिता बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी कपूर के साथ तिरुपति बालाजी के दर्शन के लिए गई थी. Also Read - Lehenga Designs 2020: वेडिंग सीजन में दिखना चाहती हैं परफेक्ट तो अपनाएं जान्हवी कपूर के ये 10 लहंगा लुक

Also Read - अब जाह्नवी कपूर की 'Gunjan Saxena: The Kargil Girl' ने किया OTT का रुख, यहां होगी रिलीज    

Janhvi Kapoor visits Tirupati Temple with father Boney Kapoor and sister Khushi Kapoor - Watch Also Read - जाह्नवी कपूर को मिला अपना पुराना फोन, सोशल मीडिया पर शेयर पिता और बहन संग पुरानी यादें

मुंबई एयरपोर्ट पर बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को देखा गया था. बताया जा रहा है कि, येे तीनों तिरुपति बालाजी दर्शनों के लिए गए थे. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ये तीनों मंदिर के अंदर नज़र आ रहे हैं.

दोनों के प्रमोशन से जुड़े ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. हाल ही में जाह्नवी और ईशान का एयरपोर्ट पर पिज्जा शॉप वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में जाह्नवी पिज्जा वाले से पिज्जा की वैराइटी को लेकर शरारती अंदाज में सवाल पर सवाल किए जा रही हैं. ईशान जाह्नवी के इस अंदाज की मजेदार नकल उतार रहे हैं. यह वीडियो धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया था.

फिल्म की बात करें तो डायरेक्टर शशांक खेतान की फिल्म ‘धड़क’ सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिन्दी रिमेक है. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियो द्वारा किया गया है. जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की ये पहली डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को सिनेलाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के टाइटल ट्रैक को लोगों ने खूब पसंद किया था. अब देखना होगा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है.

 

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.