नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ की शूटिंग पूरी कर ली है. जाह्नवी कपूर इस फिल्म में गुंजन सक्सेना के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन शरन शर्मा द्वारा किया जा रहा है. यह फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी.

जाह्नवी कपूर ने इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘पिछले दो दिनों से मैं सोच रही हूं कि मैं क्या कैप्शन दूं जिससे इस अनुभव के साथ न्याय कर सकूं लेकिन मैं कुछ नहीं सोच सकी हूं. ये एक फिल्म रैप है और मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं कि मुझे इस स्पेशल जर्नी का हिस्सा बनने का मौका मिला और ये मेरे बेस्ट फ्रेंड शरन शर्मा के जरिए संभव हो पाया है. वो हमेशा कहता है कि सारा खेल सिर्फ प्रोसेस का है और मुझे नहीं लगता कि इससे शानदार, एडवेंचर्स और यादगार प्रोसेस कुछ और हो सकता है.’

New Year 2020: नए साल में इन स्टार्स के बीच होगी कड़ी टक्कर, बॉक्स ऑफिस पर छाया रहेगा इन बड़ी फिल्मों का खुमार

बता दें कि यह फिल्म भारतीय एयरफोर्स की पायलट गुंजन शर्मा के जीवन पर आधारित है. भारत और पाकिस्तान के बीच 1999 में हुए करगिल युद्ध में दो महिलाओं ने बहादुरी से काम किया था. इन महिलाओं के नाम गुंजन सक्सेना और श्री विद्या है. इन दोनों महिलाओं ने न केवल कारगिल युद्ध के दौरान दुश्मन की मिसाइलों का मुकाबला किया, बल्कि अपनी बहादुरी के लिए गुंजन सक्सेना को शौर्य चक्र से भी नवाजा गया है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी जाह्नवी कपूर के पिता का रोल निभा रहे हैं.