नई दिल्ली: सोशल मीडिया के जरिए फिल्मी सितारों ने खुद को अपने फैन्स से बहुत करीब कर लिया है. जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की जिसमें वो 90 के दशक की सुपरस्टार अदाकारा स्वर्गीय श्रीदेवी के स्टाइल में दिख रही हैं. साल 1989 में दिवंगत श्रीदेवी के ‘चांदनी’ के किरदार को जान्हवी ने एक बार फिर जीवित कर दिया. 90 के दशक को लेकर इस पार्टी का थीम रखा गया था जिसमें कई एक्टर-एक्ट्रेस ने हिस्सा लिया.

यह पार्टी निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा आयोजित किया गया था. जान्हवी इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. पीले रंग की साड़ी में जान्हवी का यह लुक उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है. ‘नॉस्टेल्जिया’ में डूबा जान्हवी का यह रूप इंटरनेट पर जम कर वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों में ‘धड़क’ गर्ल ने चूड़ियां भी पहनी हुई है. इस मौके पर जान्हवी के साथ शशांक खेता, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और करण जौहर भी मौजूद थे. सबने एक से बढ़कर एक पोज देकर इस पार्टी की रंगत बढ़ा दी.

काम की बात करें तो जान्हवी आगामी नेटफ्लिक्स सीरीज ‘घोस्ट स्टोरीज’ में जल्द ही दिखने वाली हैं. अनुराग कश्यप, करण जौहर और दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित यह सीरीज चार लघु फिल्मों की एक श्रृंखला है. जान्हवी और विजय वर्मा इस सीरीज में एक साथ नजर आएंगे.