ब‍िग बॉस के घर से एक्‍ट्रेस जैस्मिन भसीन बेघर हो चुकी हैं, जब सलमान ने उनके घर से बेघर होने की खबर सुनाई तो अली इस दौरान बेहद इमोशनल नजर आए. इतना ही नहीं उन्हें उन्हें इस दौरान अस्थमा का अटैक भी आ गया था. जैस्मिन जब बाहर जा रही थी उस दौरान केवल ये कपल ही नहीं बल्कि सलमान समेत कई सारे घरवाले भी इमोशनल हो गए थे. जैस्मिन को भी अपने इविक्शन से दुख हुआ और अब बस वह यही चाहती हैं कि अली ट्रॉफी जीत जाएं. ऐसे में एक्ट्रेस के बाहर आते ही उन्होंने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपने औऱ अली के रिश्ते के बारे में बातें कि. Also Read - Bigg Boss 14: सोनाली ने डस्टबिन में फेंका अपना खाना, रुबीना और निक्की हुई आगबबूला, बोंली 'ये वीआईपी नेचर'...

घर से बेघर हुई जैस्मिन ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘मैं खुद को न‍िकलने को लेकर दुखी हूं. ये मेरे लिए काफी शॉकिंग था लेकिन मैं खुश हूं कि अली अब भी घर में है. वहीं अपने और अली के र‍िश्‍ते पर जैस्मिन ने कहा क‍ि उन्‍हें उन दोनों के र‍िश्‍ते से कोई तकलीफ नहीं है. दरअसल फैमली वीक में जैस्मिन के मम्‍मी-पापा घर में आए थे और दोनों ने जैस्मिन को अकेले खेलने की सलाह दी थी. ये बात सुनकर अली काफी दुखी हो गए थे. Also Read - Bigg Boss 14: बिग बॉस में हुआ एजाज और पवित्रा को प्यार, अब परिवार से ले रहे हैं शादी की मंजूरी!


बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद जैस्मिन भसीन ने कहा, ‘मुझे प्यार हो गया है और यह बहुत ही खूबसूरत फीलिंग है.मुझे इस साल शादी करने में कोई एतराज नहीं है, मेरे पैरंट्स इससे खुश हैं. एक बार अली बाहर आ जाए तो मेरे पैरंट्स उसके पैरंट्स से मिलेंगे, एक बार वो हमारे रिश्ते को मंजूरी दे दें फिर मैं इंतजार नहीं करूंगी. मैं शादी कर लूंगी, मैं जानती हूं कि अली ही मेरे लिए बना है’.