Jawaani Jaaneman Song Gallan Kardi Out: सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवानी जानेमन’ का लेटेस्ट सॉन्ग बुधवार को रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में सैफ अली खान ने खुद को वैसे ही पेश किया है जैसे लोग उन्हें देखना चाहते हैं. ‘गल्ला करदीं’ (Gallan Kardi) नाम से आया यह गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. 90 के दशक के सुपरहिट सॉन्ग ‘जीने मेरा दिल लुटेया’ (Jine Mera Dil Luteya) का यह मॉडर्न वर्जन को लोगों के बीच ‘पार्टी एंथम’ बना कर पेश किया गया है.

इस गाने में जहां एक तरफ सैफ अपने पुराने मूडी अंदाज में पैर थिरकाते नजर आ रहे हैं वहीं तब्बू (Tabbu) भी ‘ब्लिंक’ अंदाज में डांस कर सबका ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो रही हैं. फिल्म में सैफ की बेटी का किरदार निभाने वाली अदाकारा आलिया एफ ( Alaya F) भी इस पेप्पी बीट्स पर अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही हैं. इस गाने को जैज्जी बी और ज्योतिका टंगरी ( Jazzy B & Jyotica Tangri) ने गाया है. हालांकि इस गाने का ओरिजिनल कम्पोजीशन सुकशिंदर शिंदा और प्रीत हरपाल के नाम हैं.

Jawaani Jaaneman Song Gallan Kardi Out: यहां देखिए जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)का लेटेस्ट सॉन्ग ‘गल्ला करदीं’ (Gallan Kardi) :

पिछले कई दिनों से इस फिल्म के पोस्टर्स ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाया हुआ था. दर्शकों के बीच यह फिल्म अपने शुरुआती दिनों से ही चर्चा में है.  फिल्म के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा है कि उनकी आगामी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ एक पिता के तौर पर अपनी उम्र और जिम्मेदारियों को स्वीकारने के बारे में है.फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक नितिन कक्कड़ ने बताया है कि इस फिल्म की टीम इंडस्ट्री की एक टॉप टीम हैं. सभी कलाकारों ने अपने किरदार को इंसाफ दिया है. यह फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होने वाली है.