तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की भतीजी कांथी डी सुरेश ने कहा कि दीपक के बयान से परिवार के अन्य सदस्यों की भावनाएं आहत हुई हैं. इससे पहले जयललिता के भतीजे दीपक जयकुमार ने ‘क्वीन’ वेब सीरीज को लेकर अपत्ति जताई थी और कहा था कि उनके (जयललिता) निजी जीवन को दर्शाने के लिए उनकी वह उनकी बहन दीपा की अनुमति लिए जाने की आवश्यकता है. Also Read - Supreme Court Issued notice to Mirzapur Makers: मुश्किल में 'मिर्जापुर', SC ने जारी किया नोटिस

कुछ दिन पहले दीपक ने एक बयान जारी कर दावा किया कि निर्देशक गौतम मेनन ने तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता पर एक वेब सीरीज बनाई है, लेकनि इसके लिए उन्होंने दीपक से या उनकी बहन दीपा से इजाजत नहीं ली है. उन्होंने कहा कि परिजनों की इजाजत के बिना उनके निजी जीवन के बारे में कोई कुछ नहीं दिखा सकता है. Also Read - Tandav पर विवाद का बड़ा असर, वेब सीरीज से हटाए गए विवादित दृश्य, अनिल देशमुख ने कही ये बात

Also Read - Tandav में शिव बने ज़ीशान अय्यूब ने कहा- मैं बहुत हठिया आदमी हूं मैं किसी की नहीं सुनता

लेकिन दीपक का जारी किया यह बयान अब जयललिता की रिश्तेदार कांथी को पसंद नहीं आया है. कांथी के अनुसार, दीपक और उनकी बहन के अलावा भी जयललिता के कई रिश्तेदार हैं, जो उनसे भी ज्यादा जयललिता के करीबी थे.

उन्होंने आईएएनएस से कहा, “दीपक के बयान ने बाकी परिजनों को बेहद दुखी किया है, विशेष तौर पर घर के बड़ों को, जो जयललिता के जीवन के ज्यादा करीब रहे हैं. उन्होंने अपने बचपन का कुछ समय मैसूर राज्य में बिताया, जहां मेरे अंकल और आंटी सहित कई रिश्तेदार रहते हैं. उनका मानना है कि जयललिता के निजी जीवन को परदे पर चित्रित करने की बात पर उनसे भी सलाह ली जानी चाहिए. दीपक के बयान ने परिवार में एक निश्चित गड़बड़ी पैदा कर दी है.”

पॉवर स्पोट्ज की फाउंडर एंड एडिटर इन चीफ कांथी जयललिता से उनके मातृ पक्ष और पितृ पक्ष दोनों से संबंध रखती हैं. वह जयललिता की चचेरी बहन हैं और पैतृक पक्ष से भतीजी हैं.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.