Jayashree Ramaiah Found Dead: जानी मानी कन्नड़ एक्ट्रेस (Kannada Actress) और बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्सा रह चुकी जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) बैंगलुरू के ओल्ड एज एंड रिहैबिलिटेशन सेंटर में  आज आत्महत्या (Suicide) कर ली. बताया जा रहा है कि रमैया काफी समय से डिप्रेशन (Depression) से जूझ रही थीं और उनका इलाज बैंगलुरू के संध्या किरण आश्रम में चल रहा था, इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है.

25 जनवरी को जयश्री का शव बेंगलुरू के एक पुनर्वास केंद्र (rehabilitation centre) में पाया गया है. जय श्री के निधन से पूरी कन्नड़ इंडस्ट्री में शो की लहर है, आपको बता दें कि पिछले साल जयश्री ने सोशल मीडिय पर एक ऐसा पोस्ट भी शेयर किया था जिसके बाद वो चर्चा में आ गई थीं. अपने पोस्ट में जयश्री ने साफ-साफ बताया था कि वो डिप्रेशन का शिकार हैं और अब क्विट करना चाहती हैं.

जयश्री ने (Jayashree Ramaiah) बताया था कि, ‘वह खुद को हारा हुआ महसूस कर रही हैं. जयश्री ने लाइव सेशन में कहा, मैं ये सब पब्लिसिटी के लिए नहीं कर रही हूं. मैं सुदीप सर से भी आर्थिक मदद की उम्मीद नहीं कर रही हूं. मैं केवल अपनी मौत की उम्मीद कर रही हूं, क्योंकि मैं डिप्रेशन से लड़ने में असमर्थ हूं.’ जयश्री ने अपने लाइव सेशन के आखिर में कहा था कि मैं एक हारी हुई महिला हूं, जिसे इच्छा-मृत्यु की जरूरत है. अभी मैं केवल यही उम्मीद कर रही हूं. मैं एक अच्छी लड़की नहीं हूं, प्लीज, प्लीज, प्लीज मुझे इच्छा मृत्यु दें.

आपको बता दें कि मॉडलिंग की दुनिया से फिल्मों में आईं जयश्री की पहली फिल्म Uppu Huli Khara थी और वो चर्चित शो ‘बिग बॉस सीजन 3’ का भी हिस्सा रही हैं. बॉलुवड और टीवी के कई सारे स्टार पिछले साल अपनी जिंदगी गंवा चुके हैं, ऐसे में अब जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) का जाना एक और दुखद समाचार है.