नई दिल्ली: जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क का ट्रेलर आखिरकार आज लॉन्च हो गया. इस फिल्म से दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपने बॉलीवुड करियर का आगाज कर रही हैं. ईशान की बात करें तो यह उनकी ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ के बाद दूसरी फिल्म है. धड़क में जाह्नवी के अपोजिट शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में जान्हवी और ईशान की जबरदस्त केमस्ट्री नजर आ रही है. साथ ही दोनों की एक्टिंग भी कमाल की है.

जाह्नवी और ईशान की जोड़ी शुरुआत से ही चर्चा में बनी हुई है. फिल्म की कहानी राजस्थानी पृष्टभूमि पर आधारित है, इसमें दोनों स्टार राजस्थानी लहजे में बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं. ये फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी. जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म का निर्देशन शशांक खैतान द्वारा किया गया है. जबकि फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन और ज़ी स्टूडियो ने मिलकर किया गया है.

मराठी फिल्म सैराट की है रीमेक
धड़क, मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक है जो 2016 में रिलीज़ हुई थी. दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया था. हालांकि धड़क में कुछ बदलाव भी किए गए हैं. वहीं रिलीज़ से पहले फिल्म के पोस्टर भी रिलीज़ किए जा रहे हैं, जिन्हे दर्शक खासा पसंद कर रहे हैं.

लव स्टोरी है धड़क
धड़क फिल्म एक लवस्टोरी है और ऑनर किलिंग पर आधारित है. इस फिल्म को पंजाबी में चन्‍ना मेरेया के नाम से बनाया जा चुका है. वहीं उड़िया और बांग्‍ला भाषा में भी इस फिल्‍म का रीमेक हुआ है.