बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और फिल्ममेकर बोनी कपूर की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर ने अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में कदम भी नहीं रखा है लेकिन उनकी फैन फॉलोविंग बॉलीवुड की कई हसीनाओं को टक्कर दे सकती है। जाह्नवी अपनी माँ की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं। इन्स्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। वो जब भी सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर शेयर करती हैं तो वो इन्टरनेट पर वायरल हो जाती है। जाह्नवी कपूर का एक लेटेस्ट वीडियो इन्टरनेट पर खूब हंगामा मचा रहा है जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ ठुमका लगाती हुई नज़र आ रहीं हैं।

जाह्नवी कपूर अपनी खूबसूरत तस्वीरों के साथ साथ अपने बॉयफ्रेंड की वजह से भी ख़बरों में बनी रहती हैं। पहले खबरें थी की जाह्नवी शिखर पहारिया को डेट कर रहीं हैं लेकिन बाद में उनके साथ ब्रेक अप की खबरें भी आ गयी। सुनने में आया की जाह्नवी अब अक्षत राजन नाम के लड़के को डेट कर रहीं हैं जिनकी बहन एक फिल्ममेकर है। अक्षत और जाह्नवी की कई तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर देखी गयी है। अक्षत को जाह्नवी कपूर के परिवार के साथ भी स्पॉट किया गया है।

Bit of a #throwback with Akshat #jhanvikapoor #jhanvi #akshat

A post shared by @jhanvikapoor on

जाह्नवी और अक्षत के रिश्ते पर अब जाने अनजाने में जानेमाने फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपनी मुहर लगा दी है। मनीष मल्होत्रा ने इन्स्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया जिसमें जाह्नवी अक्षत के साथ ठुमके लगाती नज़र रहीं हैं।

मनीष तो जाह्नवी के इस विडियो के ज़रिये अपनी डिजाईन का प्रचार कर रहे थे लेकिन वो ये नहीं जानते थे की उन्होंने गलती से मीडिया को एक दिलचस्प गॉसिप दे दी है।