बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली और उनकी पत्नी जरीना वहाब ने जिया खान की मां राबिया खान पर 100 करोड़ रुपए का मानहानि का दावा करते हुए केस किया है।

इसके लिए पंचोली परिवार ने बंबई हार्ट कोर्ट में शुक्रवार को मामला दर्ज करवाया है। पंचोली परिवार ने जिया की मां पर छवि खराब करने, बिजनेस में नुकसान पहुंचाने और मानसिक रूप से परेशान करने के लिए 100 करोड़ का दावा ठोकते हुए केस दर्ज किया है। यह भी पढ़ें: Shocking!! जिया खान ने सुसाइड नहीं की, बल्कि उन्हें मार के लटकाया गया था!!

गौरतलब है कि आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली पर जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। इस मामले में सीबीआई जांच कर रही है कि जिया ने आत्महत्या की है या फिर यह मर्डर का केस है।

जिया की मौत को लेकर एक्सपर्ट की रिपोर्ट

ब्रिटिश एक्सपर्ट पैन – जेम्स की रिपोर्ट के अनुसार जिया खान ने सुसाइड नहीं की थी, बल्कि उनका मर्डर हुआ था। इस फोरेंसिक रिपोर्ट में बताया गया है कि जिया खान का मर्डर बड़े नाटकीय ढंग से किया गया था। जिया खान का पहले मर्डर किया गया और बाद में उन्हें रस्सी से लटकाकर इसे सुसाइड का रूप दिया गया।

इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि जिया खान के मुंह पर जो निशान हैं वह दांत से काटने पर नहीं, बल्कि ज़बर्दस्ती की रगड़ या मुंह के ढंकने से आते हैं। वहीं सीबीआई ने ओ रिपोर्ट पेश की थी, उसके अनुसार दांत के निशान दम घुटने की वजह से जिया के चेहरे पर आए थे। लेकिन ब्रिटिश फोरेंसिक एजेंसी ने इसे नकारते हुए कहा कि उनकी ठुड्डी पर आए निशान दुपट्टे के नहीं हो सकते।

अब जिया की माँ राबिया की ने कोर्ट में नई अपील की है। अब देखना ये है कि इस नई अपील में पेश की गई ब्रिटिश रिपोर्ट को कोर्ट मानती है या नहीं। वहीं सूरज के पिता आदित्य पंचोली का कहना है कि ऐसी रिपोर्ट पैसे देकर भी बनवाई जा सकती है, क्योंकि यह प्राइवेट एजेंसी से बनवाई गई है। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि सीबीआई के द्वारा की गई पूछताछ में सूरज के खिलाफ कई लोगों ने बयान दिए थे, जिससे सूरज के दोषी होने के सबूत पुख्ता हो जाते हैं।