बॉलीवुड एक्टर जिम्मी शेरगिल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 के कारण मीडिया की सुर्खियां बने हुए हैं. इस बार फिल्म में उनके साथ संजय दत्त भी नजर आएंगे. हाल ही में जिम्मी ने कहा कि वह कॉमेडी फिल्में अधिक करना चाहते हैं. जिम्मी ‘ए वेडनसडे’, ‘मदारी’, ‘मुक्केबाज’ जैसी फिल्मों में प्रमुख भूमिकाएं निभा चुके हैं. Also Read - सुनील दत्त के फेंके हुए अधजले सिगरेट पीने लगे थे संजय दत्त, नाराज पिता ने...  

किरदारों में दिलचस्पी के बारे में पूछे जाने पर जिम्मी ने मीडिया से कहा, “मुझे लगता है कि मैंने अपने कॅरियर में कई प्रकार की भूमिकाएं निभाई, लेकिन मैं और अधिक कॉमेडी फिल्में करना चाहता हूं. मुझे हल्की-फुल्की फिल्मों में काम करना अच्छा लगता है, क्योंकि इससे मुझे आराम महसूस होता है, इसलिए मैं और अधिक कॉमेडी फिल्में करना चाहता हूं.”

Releasing 27th July 🙏😊😘

A post shared by Jimmy Sheirgill (@jimmysheirgill) on

सजंय दत्त के साथ काम के अनुभव के बारे में जिम्मी ने कहा, “हम ‘मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस’, लगे रहो ‘मुन्ना भाई’ और ‘एकलव्य’ में साथ काम कर चुके हैं. यह हमारी चौथी फिल्म है. मुझे उनके साथ काम करना हमेशा अच्छा लगता है.” इस फिल्म मे उनके साथ चित्रांगदा सिंह और माही गिल भी नजर आएंगी. यह राहुल मित्रा द्वारा निर्मित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है.

फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर में जबरदस्त डायलॉग और संजय दत्त खलनायक के रोल में नजर आ रहे हैं. लंबे समय बाद संजय दत्त को गैंगस्टर का किरदार निभाते देखा जाएगा. फिल्म में जिम्मी शेरगिल साहब की भूमिका में शानदार किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी हमसफर यानी उनकी पत्नी बनीं माही गिल फिल्म में हमेंशा की तरह एक बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.

ट्रेलर देखने से ही दर्शकों को पता चल जाएगा उन्हें फिल्म में किस हद तक मजा आने वाला है. जिस तरह पूरा ट्रेलर जबरदस्त डॉयलोग से भरा हुआ है उम्मीद की जा रही है कि फिल्म में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा. ट्रेलर में जिम्मी शेरगिल कहते हुए दिखते हैं ”आपको हमारे सफेद बाल देखकर क्या लगा..कि हम बूढ़े हो गए हैं” वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त कहके हुए दिखते हैं “जिंदगी का मजा हमने बहुत कम लिया है, अब वापस लौटा हूं जिदंगी भर का मजा लूंगा.” फिल्म में चित्रांगदा सिंह भी नजर आ रही हैं हमेशा की तरह अपनी लुक्स से दर्शकों पर कहर ढाने की तैयारी में दिख रही हैं.