नई दिल्ली: जेएनयू हिंसा के बाद से एक बार फिर पूरा देश सकते में आ गया है. देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. इस प्रदर्शन में छात्रों के साथ-साथ बॉलीवुड का एक तबका भी शामिल है. जामिया हादसे के बाद से ही यह विरोध प्रदर्शन देश के कई मुख्यों शहरों में हो रहे हैं. जेएनयू हिंसा के बाद से लोगों का गुस्सा और तेज हो गया है. बी टाउन का एक बड़ा हिस्सा जो हर सामाजिक पहलू पर अपनी बात रखते आया है, इस घटने की कड़ी निंदा की और सरकार पर तंज कसे.

बीते रात मुंबई के कार्टर रोड में इन फिल्मी सितारों ने जेएनयू हिंसा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया और अपनी अपनी बातें कही. इनमें अनुराग कश्यप, अनुभव सिन्हा, तापसी पन्नू, ज़ोया अख्तर, दिया मिर्ज़ा, राहुल बोस, स्वानंद किरकिरे जैसे कई फिल्मी हस्तियां शामिल थे.

JNU Attack: जेएनयू हमले पर फिर फूटा बॉलीवुड का गुस्सा, ट्वीट कर बयां किए उबलते एहसास

इस घटने के बाद से ही इन फिल्मी सितारों ने ट्विटर पर भी अपना विरोध दर्ज कराना शुरू कर दिया. सोनम कपूर, राजकुमार राव, महेश भट्ट जैसे कई कलाकारों ने ट्वीट कर इस घटना पर शोक जताया.
आपको बता दें कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में रविवार रात को छात्रों तथा शिक्षकों पर अज्ञात लोगों ने हमला किया था. इस हमले में कई छात्र और शिक्षक बुरी तरह घायल भी हुए हैं. दिल्ली पुलिस ने बताया कि अभी मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है तथा मामले को अपराध शाखा को स्थानांतरित कर दिया गया है जिसने कुछ अहम सुराग मिलने का दावा किया है. इस बीच दिल्ली पुलिस ने जेएनयू परिसर में दंगा करने और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ सोमवार को प्राथमिकी दर्ज की है.