अभिनेता जॉन अब्राहम के पास इस समय कई फिल्में हैं, लेकिन वह कॉमेडी फिल्म करना चाहते हैं.उन्होंने कहा कि वह अपनी पसंदीदा शैली में काम करने को लेकर बहुत ही इच्छुक हैं और इसलिए वह एक कॉमेडी फिल्म अपने खुद के बैनर के तहत करना चाहते हैं.जॉन ने  कहा, “चूंकि कोई भी मुझे अच्छी कॉमेडी वाली पटकथा की पेश नहीं कर रहा है.मैं खुद से इस पर काम करने की कोशिश में हूं.मैं कॉमेडी को लेकर बेहद उत्साहित हूं और इसे करना चाहता हूं.यह एक शैली जिसमें मैं बढ़ना चाहता हूं और मैं इससे प्यार करता हूं.” Also Read - दीपिका पादुकोण ने शुरू कर दी फिल्म 'पठान' की शूटिंग, 6 साल बाद आएंगी SRK के साथ नजर

Also Read - जॉन अब्राहम के इस 'बीस्ट मोड' ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, बाइसेप्स तो ज़हर है!

Also Read - जॉन अब्राहम शुरू करेंगे 'सत्यमेव जयते 2' की शूटिंग, इस शहर में लगेगा सेट 

अभिनेता की हालिया फिल्म ‘परमाणु-द स्टोरी ऑफ पोखरण’ अभी रिलीज हुई है.उनके पास ‘सत्यमेव जयते’, ‘बॉटला हाउस’ व ‘रॉ’ जैसी फिल्में भी है.बता दें, हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस डायना पेंटी के साथ क्नाट प्लेस में एक परेड में भाग लिया जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए. जॉन अब्राहम का कहना है कि स्कूल के दिनों में वह अपनी क्लास टीचर को बहुत पसंद करते थे. जॉन ने जीटीवी के शो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स’ के मंच पर यह बात कही. वह अपनी फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ के प्रोमोशन करने शो में पहुंचे थे.

जॉन ने कहा, “क्रश मेरे जीवन का हिस्सा रहे हैं. जब मैं स्कूल में था तो मैं अपनी क्लास टीचर को बहुत पसंद करता था.” उन्होंने बताया, “एक दिन मैंने अपने डैड को बताया कि मैं अपनी क्लास टीचर मिसेज आनंद को पसंद करता हूं, क्योंकि वह खूबसूरत और बुद्धिमान हैं.” ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ शुक्रवार को रिलीज हुई. यह फिल्म वर्ष 1998 में किए गए परमाणु परीक्षणों पर आधारित है.

कई विज्ञापनों और कंपनियों के लिए मॉडलिंग करने के बाद, जॉन ने जिस्म (2003) से अपना फिल्मी सफर की शुरूआत की. इसके बाद उन्हें अपनी पहली सफलता धूम (2004) के द्वारा मिली. इसमें उन्हें नकारात्मक भूमिका के लिए दो फिल्म फेयर नामांकन प्राप्त हुए. धूम और फिर जिंदा (2006) में बाद में वह एक बड़ी महत्वपूर्ण सफल फिल्म वाटर (2005) में दिखाई दिए. 2007 में फिल्म बाबुल के लिए उनका नामांकन फिल्म फेयर सर्वश्रेष्ठ सहायक की श्रेणी में किया गया.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.