बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की ‘परमाणु’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपना कमाल दिखा रही है. फैन्स और क्रिटिक्स की तरफ से भी इसे अच्छे रिव्यू मिले हैं. फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ डायना पेंटी और बोमन ईरानी भी हैं. अगर फिल्म की कमाई के बारे में बात करे तो परमाणु द स्टोरी ऑफ पोखरण ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 28.69 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. देशभक्ति से ओतप्रोत इस फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से भी चार स्टार तक दिए गए हैं. फिल्म की कहानी काफी दमदार है.

‘परमाणु’ ने पहले दिन 4 करोड़ रुपए की कमाई की थी. दूसरे दिन फिल्म ने कमाई में इजाफा करते हुए कुल 7.64 की कमाई कर डाली. रविवार को फिल्म ने 8.32 करोड़ और सोमवार को 4.10 करोड़ की कमाई की. मंगलवार को फिल्म ने 3.81 की कमाई की. कुल मिलाकर फिल्म ने अब तक 28.69 करोड़ की कमाई की है.

‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ साल 1998 में किए गए परमाणु परीक्षणों पर आधारित है. फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा डायना पैंटी भी अहम किरदार में हैं. खास बात ये है कि ‘परमाणु’ फिल्म की शूटिंग साढ़े तीन महीने में खत्म कर लिया गया था. फिल्म में बोमन ईरानी भी हैं और इसे अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है.