बॉलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख़ खान और जूही चावला की दोस्ती के बारे में तो सभी जानते हैं। रील लाइफ से ज्यादा यह दोनों रियल लाइफ में करीब हैं। हर मुश्किल की घडी में दोनों एक दुसरे के साथ नज़र आते हैं। लेकिन अब ऐसा लगता है की इन दोनों के रिश्ते में दरार पड़ गई है।

जूही ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है की उनहोंने अब तक दिलवाले नहीं देखी है। जूही के मुताबिक दिलवाले के रिपोर्ट्स ठीक नहीं आने की वजह से उन्होंने फिल्म नहीं देखी है। दरअसल जूही को दिलवाले फिल्म और शाहरुख़ खान, काजोल की जोड़ी की वापसी पर प्रतिक्रिया मांगी गई थी। यह भी पढ़ें: Trailer!!! शिक्षा प्रणाली पर आघात करती फिल्म ‘चाक एंड डस्टर’ का ट्रेलर रिलीज़

इस पर जवाब देते हुए जूही ने कहा की वो अगर फिल्म नहीं देखती तो भी कुछ खास फर्क नहीं पड़ता। यह तो कुछ नहीं बल्कि जूही ने यह भी कहा की अब वो शाहरुख़ खान की बजाए सलमान खान के साथ फ़िल्में करना चाहती हैं। बता दें की जूही ने इससे पहले शाहरुख़ खान के साथ कई कामयाब फ़िल्में की हैं, जिनमे‘डर’,‘यस बॉस’और ‘राजू बन गया जेंटलमैन’, जैसे शानदार फ़िल्में शामिल हैं।

जूही ने कुछ इस तरह से कहा की वो शाहरुख़ के अलावा आमिर खान के साथ भी क़यामत से क़यामत तक फिल्म कर चुकी हैं। लेकिन सलमान खान के साथ उन्होंने अब तक काम नहीं किया इसलिए वो अब सलमान  खान के साथ फिल्म करना चाहती हैं।

बता दें की फिल्मों के अलावा जूही चावला शाहरुख़ की आईपीएल की टीम केकेआर की भी को ओनर रह चुकी हैं।  बता दें की जूही अपनी आनेवाली फिल्म चाक एंड डस्टर में नज़र आएंगी जो 15 जनवरी को रिलीज़ होगी