‘पैसों के लिए की बुड्ढे से शादी', जूही चावला को लोगों ने मारे थे ताने, क्या सच्चाई आपको पता है?

‘पैसों के लिए की बुड्ढे से शादी'

Published: July 8, 2021 12:16 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Pooja Batra

juhi chawla marriage was the topic of gossiping people says she married with old person jay mehta for the money
juhi chawla marriage

Juhi Chawla Marriage With Jay Mehta- बॉलीवुड में अपने अभिनय के साथ प्यारी सी मुस्कुराहत के लिए मशहूर एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने लंबे वक़्त तक फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया है और कई हिट फिल्में दी. यही नहीं जूही चावला 1984 में मिस इंडिया का खिताब हासिल कर चुकी हैं.

Also Read:

साल 1986 में आई फिल्म सल्तनत से अपना बॉलीवुड सफर शुरू करने वाली जूही चावला की पर्सनल लाइफ भी अक्सर सुर्ख़ियों में रही है. हालांकि जूही को विवादों से दूर ही रहना पसंद है लेकिन उनकी शादी ने गॉसिपिंग का गलियारा जरूर गर्म कर दिया था.

juhi chawla and jay mehta

दरअसल, जूही की एक्टिंग और खूबसूरती का हर कोई दीवाना था. जूही चावला को साल 1988 में कयामत से कयामत तक फिल्म मिली और यह फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई और इसके बाद जूही ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. जैसे ही उनका करियर बुलंदी छू रहा था उन्होंने खुद से पांच साल बड़े बिजनेसमैन जय मेहता (Jay Mehta) से शादी कर ली.

juhi chawla and jay mehta

इस शादी को लेकर जूही को कई तरह की बातें सुननी पड़ी थी. कई लोगों ने उनका मज़ाक भी बनाया था. लोगों ने जूही के लिए भद्दे कमेंट्स करते हुए उनके पति को बुड्ढा तक करार दे दिया. जूही को लोगों ने यह तक कह दिया कि उन्होंने पैसों के लिए शादी की है.

बता दें कि जूही चावला पति जय मेहता की दूसरी पत्नी हैं. जय मेहता ने पहली शादी सुजता बिड़ला से की थी. सुजता बिड़ला की 1990 में बेंगलुरु में एक प्लेन हादसे के दौरान उनकी मौत हो गई थी. इस हादसे के बाद जूही की मां ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया था. ऐसे में दोनों बिल्कुल अकेले हो गए थे और इसी दौरान दोनों एक दूसरे का सहारा बने. इसके बाद जूही और जय के बीच नज़दीकियां बढ़नी शुरू हो गई. दोनों ने सीक्रेट तरीके से 1995 में शादी कर ली.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: July 8, 2021 12:16 PM IST