वर्ल्ड फेमस गायक जस्टिन बीबर का कहना है कि वह नहीं चाहते कि उनके फैन्स सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटी की दिखाई जाने वाली ग्लैमरस लाइफस्टाइल से मूर्ख बनें. पीपुल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, पॉप गायक जस्टिन बीबर ने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा जिसमें कहा कि शीर्ष सूची में शुमार लोगों का जीवन आम लोगों की तुलना में बेहतर नहीं होता. Also Read - केरल की राजधानी में टीवी शख्सियत जगी जॉन घर में मृत मिली

Also Read - OMG!! एक बंगले के दाम के बराबर अंगूठी पहनती हैं जस्टिन बीबर की मंगेतर हैली

‘लेट मी लव यू’ के गायक बीबर ने कहा, “प्रसिद्ध लोगों द्वारा इंस्टाग्राम पर जो आकर्षक जीवनशैली जो आप देख रहे हैं, उसे देखकर यह बेवफूफी भरी सोच मत पालिए कि उनका जीवन आप से अच्छा है.” उन्होंने कहा, “मैं बता रहा हूं कि ऐसा नहीं है.”

हालांकि यह अभी स्पष्ट नहीं है कि बीबर ने फैन्स को किस संदर्भ में ये सारी बातें कही हैं. कुछ समय पहले जस्टिन बीबर ने मुंबई में एक लाइव कॉन्सर्ट किया था.

जस्टिन बीबर ने वह कॉन्सरिच करने से पहले शो आयोजकों को एक लंबी लिस्ट सौंपी थी जिसकी उन्हें जरूररत थी. हालांकि ये चीजें शों में किसी तरह से काम नहीम आने वाली थी. ये वो चीजें थी जिनके बिना बीबर रह नहीं सकते. इस लिस्ट में खाने पीने की चीजों से लेकर पर्सनल केयर तक का सामन था. हालांकि जस्टिन की इस डिमांड का लोगों ने काफी मजाक भी उड़ाया था.