छोटे पर्दे की क्वीन एकता कपूर अपने क्रिएटिव आइडियाज़ के लिए जानी जाती हैं. वह कभी करण जौहर से रिलेशन को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी वेब सीरीज से चर्चा में रहती हैं. खबर है कि एकता कपूर जल्द ही बॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का टीवी रीमेक बनाने की तैयारी में हैं. एकता कपूर ने हाल ही में यह रीमेक बनाने की खबर की पुष्टि की है. अब आप यह सोच रहे होंगे कि इस रीमेक वर्जन में किन कलाकारों को फिल्म के किरदार निभाने का मौका मिलेगा.

इस रीमेक के लिए रितिक रौशन के लिए मशहूर वीजे वरुण सूद का नाम पहले ही फाइनल हो चुका है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक अहम किरदार निभाया था. फिल्म के रीमेक की खबर वायरल होते ही लोगों के जहन में अमिताभ बच्चन का नाम घूमने लगा. हर तरफ से एक ही सवाल सामने आ रहा है कि आखिर अमिताभ बच्चन का किरदार कौन कलाकार निभाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीवी एक्टर बिजॉय आनंद को इस रोल के लिए एकता कपूर ने फाइनल कर दिया है.

वहीं ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ की टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस काजोल या करीना का कैरेक्टर प्ले कर सकती हैं. बता दें कि ‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, काजोल और करीना कपूर खान जैसी मशहूर एक्टर्स थे.

Good day 😊

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

एकता कपूर और उनकी प्रोडक्शन टीम फिल्म के किरदारों के लुक से मैच करते कलाकारों को लुक टेस्ट के बाद फाइनल करेगी.

टीवी रीमेक ‘कभी खुशी कभी गम’ के अलावा एकता कपूर ‘नागिन 3’, ये है मोहब्बतें, ‘ये है चाहतें’, और ‘कसौटी जिंदगी की रीबूट’ के प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं.

Thanku mam for this amazing story ! @neena_gupta ! Ur the best !!!!

A post shared by Ekta❤️myVEERES (@ektaravikapoor) on

इसके अलावा बालाजी प्रोडक्शन का ALTBALAJI गंदी बात नाम से एक वेब सीरीज लेकर आ रहा है. इसका ट्रेलर पहले ही यू-ट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है. इस वेब सीरीज में बेहद बोल्ड सब्जेक्ट्स पर बनी कहानियों को बड़ी ही बेबाकी और खुलेपन से पेश किया जाएगा.