19 Years of Kabhi Khushi Kabhie Gham: बॉलीवुड की दुनिया में कुछ ऐसी फिल्में बनी हैं जिसे दर्शकों ने दोनों हाथों से अपनाया है. ऐसी फिल्में हिंदी सिनेमा जगत में हमेशा के लिए अमर हो गईं. ऐसी फिल्मों की फेहरिस्त में मल्टीस्टारर फैमिली ड्रामा फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ (Kabhi Khushi Kabhie Gham) का नाम शामिल है. इस सुपरहिट फिल्म को रिलीज हुए सोमवार को 19 साल पूरे हो गए. Also Read - नेपोटिज़्म पर विवाद में आए करण जौहर ने बनाया नया इंस्टाग्राम अकाउंट! इन सितारों ने किया फॉलो  

इस अवसर पर फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने कहा कि यह फिल्म हमेशा उनकी फिल्मोग्राफी में एक आशीर्वाद की तरह होगी. करण ने फिल्म को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक सीन पोस्ट किया. उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, “के3जी के 19 साल. आप सबका प्यार जो लगातार मिल रहा है, मैं उसके लिए तहे दिल से आभारी हूं. ये फिल्म मेरी फिल्मोग्राफी में हमेशा ही स्पेशल रहेगी. पिछले 19 सालों से सभी यादों, मीम्स और सभी पलों के लिए धन्यवाद.” Also Read - आलिया-रणबीर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से जुड़े लोगों के वेतन में हो रही है कटौती? क्या है इस वायरल खबर की सच्चाई?   

‘कभी खुशी कभी गम’ में मेगास्टार अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, जया बच्चन, करीना कपूर, ऋतिक रोशन और काजोल जैसे हिट स्टारकास्ट ने इस फिल्म में एक साथ काम किया था. वहीं रानी मुखर्जी भी विशेष भूमिका में नजर आई थीं.