फिल्म ‘कबीर सिंह’ में शाहिद की भाभी का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री आंचल चौहान ने कहा कि उनके सह कलाकार ने शूटिंग के दौरान हर तरह से उनकी मदद की है. आंचल के मुताबिक, ‘कबीर सिंह’ के लिए शूटिंग करने के वक्त वह रंगमंच के एक नाटक पर भी काम कर रही थीं. एक सूत्र ने कहा, “यह एक ऐसा नाटक था जिसमें हर किरदार के लिए दो कलाकार थे.” आंचल ‘कबीर सिंह’ के लिए पहले ही डेट्स दे चुकी थीं.

India है क्रिस हेम्सवर्थ की बेटी का नाम, Avengers Endgame के एक्टर ने बताई इसके पीछे की कहानी

एकबार देर रात को, एक दूसरी अभिनेत्री जिन्हें पारो का किरदार निभाना था, वह बीमार पड़ गईं और फिर आंचल को इस किरदार को निभाने के लिए कहा गया. हालांकि, ‘कबीर सिंह’ को वह पहले ही अपने डेट्स दे चुकी थीं.

चीजों को व्यवस्थित करने के लिए आंचल ने प्रोड्क्शन टीम से उन्हें हर रोज शूटिंग से जल्दी फ्री कर देने के लिए मना लिया. हालांकि ऐसा होने में किसी वजह से देरी हो रही थी.

आंचल इसी वजह से व्यक्तिगत तौर पर अंतिम दृश्य में शामिल सभी कलाकारों से जाकर मिलीं. उन्होंने शाहिद कपूर को अपनी इस स्थिति के बारे में बताया.

आंचल ने एक बयान में कहा, “यह एक बहुत तनावपूर्ण दिन था और जब शाहिद और पूरी टीम ने मेरे हिस्से की शूटिंग को जल्द से जल्द खत्म करने में मेरी मदद की, तब मुझे अहसास हुआ कि बड़े स्टार्स की ये छोटी-छोटी बातें नए प्रतिभाओं के लिए बहुत मायने रखती हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “जब मैंने शाहिद को मेरी स्थिति के बारे में बताया तो शाहिद ने बिना देर किए जल्दी से शूटिंग शुरू कर दी, ताकि मैं समय से अपने नाटक पर पहुंच सकूं. उन्होंने मुझे थिएटर परफॉर्मेस के लिए शुभकामनाएं भी दीं.”

Shahid Kapoor and Kiara Advani in new poster of Kabir Singh

बता दें, अपनी आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ को लेकर तैयारियां कर रहे अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि फिल्म में शराब और सिगरेट का इस्तेमाल सिर्फ कहानी के ‘चरित्र’ के दर्द को बताने के लिए है और दर्शकों को इन चीजों की तरफ बिल्कुल आकर्षित नहीं होना चाहिए. शाहिद ने अभिनेत्री कियारा अडवाणी और फिल्म के निर्माताओं के साथ तेलुगू फिल्म ‘अजुर्न रेड्डी’ के हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ का ट्रेलर लॉन्च किया. फिल्म को शराब, ड्रग्स, सिगरेट और अभद्र भाषा के लिए निशाने पर लिया जा रहा है.

फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे हैं. यह फिल्म 21 जून को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इस रीमेक को संदीप रेड्डी वंगा ने लिखा और निर्देशित किया है.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.