Kajal Aggarwal tie a knot With Gautam Kitchlu on October 30 read all details- अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने आखिरकार खुद इस बात को कबूल कर लिया कि 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ विवाह करेंगी. उन्होंने कहा कि मुंबई में होने वाले विवाह समारोह में परिवार के सदस्य शामिल होंगे. अग्रवाल ने कहा,“मुझे यह बताने में बहुत खुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर, 2020 को मुंबई में हमारे परिवार के लोगों की बीच एक निजी समारोह में शादी कर रही हूं.” Also Read - 'मेरी नहीं तो किसी की नहीं' कहकर तौसीफ ने निकिता के सीने में मारी गोली, कंगना बोली- एनकाउंटर करो!

अग्रवाल ने एक बयान में कहा, “इस महामारी ने निश्चित रूप से हमारी खुशियों को प्रभावित किया है, लेकिन हम अपने जीवन को एक साथ शुरू करने को लेकर काफी रोमांचित हैं, और हमें पता है कि आप भी हमारे साथ खुश हैं.” Also Read - निकिता हत्याकांड: कंगना रनौत के तीखे बोल- लव जिहाद ने ली एक और जान! तौसीफ का एनकाउंटर करो!

काजल (35) ने अपने प्रशंसकों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया. काजल की अपकमिंग फिल्म ‘इंडियन 2’ है. इसमें वह कमल हासन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.