साउथ की सुपरस्टार काजल अग्रवाल ने हाल ही में KIKI चैलेंज का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने किकी चैलेंज किसी गाड़ी में न करके व्हीलचेयर पर किया है. काजल ने कानून न तोड़ने का ये कुछ अलग तरीका अपनाया. इस वीडियो को शेयर करते हुए काजल ने लिखा- “इस ट्रेंड का मैं भी हिस्सा बन गई हूं, बेशक थोड़ी दे से ही सही, लेकिन सुरक्षित अंदाज में! किकी वी लव यू को थोड़ा हटकर वर्जन. शूटिंग के दौरान थोड़ी-सी मस्ती.” इस वीडियो में काजल अपने को- स्टार अभिनेता बेलामकोंडा के साथ व्हीलचेयर पर बैठी है जैसे ही चेयर चलती है काजल उठकर डांस करना शुरू कर देती है. इस वीडियो के बाद लोगों ने काजल को ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों ने काजल की इस कोशिश को असंवेदनशील और सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का तरीका बताया.Also Read - सर्दी के मौसम में मचल रहा है भोजपुरी एक्टर Pawan Singh का दिल, रोमांस के लिए जग रहे हैं 'बड़े अरमान'

Also Read - Viral Video: बेसहारा लोगों का 'सहारा' बनी ये लेडी सब इंस्पेक्टर, मदद पाकर फूट-फूट कर रोयी बुजुर्ग

Also Read - 24 Carat Gold बर्गर, कीमत है 1000 रुपये, लेकिन आप इसे मुफ्त में खा सकते हैं, जानिए कैसे..

क्या है Kiki Challenge

कैनेडियन रैपर ड्रेक के गाने Kiki do you love me पर लोग चलती गाड़ी से उतरकर डांस स्टेप करते हैं. इस दौरान गाड़ी की रफ्तार बहुत धीमी होती है. डांस के बाद वापस लोगों को गाड़ी में ही बैठना होता है. दरअसल इसकी शुरुआत इंटरनेट कॉमेडियन के उस इंस्टाग्राम पोस्ट से हुई जिसमें उन्होंने इस गाने पर डांस किया था. KiKi, do you love me? Are you riding? Said you’d never ever leave from beside me, ’cause I want you and I need you, and I’m down for you always. एक हफ्ते पहले यह गाना यूएस का नंबर-वन गाना बन गया था. हॉलीवुड एक्टर विल स्मीथ ने तो किकी चैलेंज लेते हुए बुडापिस्ट के ब्रिज पर डांस स्टेप किए.

बॉलीवुड भी पीछे नहीं

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ने किकी चैलेंज लेते हुए इस गाने पर चलती गाड़ी के साथ डांस स्पेट किए. बीते दिनों नोरा फतेही ने लाल साड़ी में इस चैलेंज को लिया था. एक्‍ट्रेस अदा शर्मा ने नागिन अवतार में इस चैलेंज को पूरा किया है. हालांकि अदा गाड़ी के साथ डांस तो कर रही थीं, लेकिन गाड़ी चल नहीं रही थी. रागिनी एमएमएस रिटर्न्स से बॉलीवुड में अपने कदम जमाने वाली करिश्मा शर्मा ने भी अपना डांस वीडियो शेयर किया है.

पुलिस जारी कर चुकी है चेतावनी

Kiki Challenge को लेकर अब तक भारत के कई राज्यों की पुलिस चेतावनी जारी कर चुकी है. मुंबई, पंजाब, कर्नाटक और दिल्ली के अलावा यूपी पुलिस ने भी लोगों को यह डांस चैलेंज नहीं करने की सलाह दी है. यूपी पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को चेतावनी दी है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ