Kajal Raghwani TikTok Video: टिकटॉक का खुमार इन दिनों सभी सेलिब्रिटिज पर चढ़ा हुआ है. बॉलीवुड कई कलाकार इन दिनों टिकटॉक पर वीडियो बना रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा भी इससे अछूता नहीं है. भोजपुरी सिनेमा के कई कलाकार भी अब टिकटॉक पर आ चुके हैं. ऐसे में भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री काजल राघवानी का एक टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में काजल बेहद खूबसूरत लग रही हैं और एक गाने पर लिप्सिंग करती दिख रही हैं. Also Read - Khesari Lal Yadav New Holi Song 2021: खेसारी लाल यादव का नया गाना 'भतार मोर टेम्पू के ड्राइवर' वायरल, होली का यूं चढ़ा रंग | VIDEO


गाने के बोल हैं ‘तू थोड़ी देर और ठहर जा’. बता दें यह गाना बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का है. इस गाने पर काजल राघवानी लिप्सिंग कर रही हैं. वीडियो के कैप्शन में काजल ने #dil kabhi nahi bharta yaaron #bas dekhte he raho dekhte he raho।’ लिखा है.

बता दें कि इस गाने में काजल राघवानी बिना मेकअप के हैं. यही वजह है कि दर्शकों को उनकी नेचुरल ब्यूटी काफी ज्यादा पसंद आ रही है. गौरतलब है कि काजल राघवानी भोजपुरी फिल्मी जगत का एक जाना-माना चेहरा हैं. इनकी केमेंस्ट्री खेसारी लाल यादव के साथ दर्शकों काफी पसंद आती है.