Happy Birthday Kajol- बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस काजोल 5 अगस्त को 46 साल की हो गई हैं. काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं. कई इंटरव्यू में काजोल अपनी लव स्टोरी के बारे में बता चुकी हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी अजय के साथ पहली मुलाकात कैसे हुई थी. काजोल ने फिल्म हलचल के सेट पर देखा कि कुर्सी पर बैठा एक शख्स अखबार पढ़ रहा है. उस वक्त मैंने चिल्लाते हुए मेकर्स से पूछा था- मेरा हीरो कहां है? तब किसी ने ऊंगली दिखाते हुए कहा था वो बैठा है. मैं चुपचाप बैठे इस हीरो को देखकर हैरान हो गई थी. अजय को ज्यादा बात करना पसंद नहीं था. Also Read - ना Nude हुई ना किसी के साथ सोई, रॉकस्टार की एक्ट्रेस नरगिस फाकरी ने बताया-क्या हुआ इसका अंजाम

ये वही अजय थे जिनसे 10 मिनट पहले मेरी मुलाकात हुई थी. मैंने उनकी खूब बुराई की. लेकिन इसके बाद हम दोनों अच्छे दोस्त बन गए. फिर प्यार हो गया और बाद में हम दोनों ने शादी कर ली. Also Read - Deepika Padukone Sizzling Pics: दीपिका पादुकोण का काली बिकिनी में कहर, रेत पर लेटकर समंदर को सोख लिया

Kajol3 Also Read - Shraddha Kapoor Hot Photos- श्रद्धा कपूर की इन तस्वीरों ने बरपाया कहर, टूटेंगे सारे रिकॉर्ड...

काजोल ने बताया कि शादी के लिए अजय के पैरेंट्स तो तैयार थे लेकिन मेरे परिवार वाले इसके खिलाफ थे. वे चाहते थे कि मैं अपने करियर पर फोकस करूं. हालांकि बाद में वे मान गए. शादी दोनों के रीति-रिवाज के अनुसार हुई. वे पंजाबी हैं और मैं मराठी. फेरे के दौरान अजय पंडित से जल्दी करने के लिए कह रहे थे और पंडित को रिश्वत देने की भी कोशिश की.

Ajay Devgn with son Yug

Ajay Devgn with son Yug
Photo Credit: Instagram/@kajol

काजोल ने एक इंटरव्यू में बताया कि कभी खुशी कभी गम के दौरान प्रेग्नेंट थी. लेकिन मिसकैरिज हो गया. मेरे लिए वो वक्त काफी मुश्किल था. उसके बाद मुझे एक मिसकैरिज हुआ. लेकिन आखिर में सब ठीक हुआ. अब हमारे पास न्यासा और युग हैं.

Ajay Devgn and Kajol

Ajay Devgn and Kajol (Picture Courtesy: 2Instagram/kajol)

बता दें, काजोल ने अपने फ़िल्मी करियर में करण अर्जुन, दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे, कभी ख़ुशी कभी गम, फना जैसी कई यादगार और सुपरहिट फिल्में दी हैं. काजोल इतनी चुलबुली हैं जहां भी जाती हैं वहां खुशियां फैला देती हैं.