काजोल ने भी ओटीटी पर डेब्यू करने वाली है और उनकी नई फिल्म ‘त्रिभंगा’ का ट्रेलर जारी हो गया है जिसमें एक्ट्रेस बेहद नए औऱ कमाल के अवतार में नजर आ रही हैं. काजोल इस फिल्म में ओडिसी डांसर के तौर पर देखी जा सकती हैं, बात दें कि अभी तक उन्होंने बड़े पर्दे पर भी ऐसा कोई किरदार नहीं निभाया है, ऐसे में उनके फैंस के लिए उन्हें इस रुप में देखना बेहद दिलचस्प होगा. इस फिल्म को मशहूर एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने डायरेक्ट किया है और इस मूवी की बॉटमलाइन टेढ़ी, मेढ़ी, क्रेजी है और यह नेटफ्लिक्स पर 15 जनवरी को रिलीज होने वाली है. Also Read - Tandav and Tribhanga Full HD Available For Free Download Online: 'तांडव' और 'त्रिभंगा' को बड़ा झटका, Online Leak  


दो मिनट के इस ट्रेलर में काजोल एक सीन में परफॉर्मेंस के लिए तैयार होती नजर आती हैं, वहीं अगले सीन में सोते हुए एक अनजान व्यक्ति द्वारा टच करने पर वह चौंक जाती हैं. फिल्म में उनकी में कोमा में रहती हैं औऱ कहानी पूरी तरह से इसी के आस-पास घूमती है.

यह फिल्म महिला प्रधान है और कहानी एक घर की तीन महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है. इन महिलाओं के रोल में तन्वी आजमी, मिथिला पाल्कर और खुद काजोल नजर आने वाली हैं. फिल्म में तन्वी काजोल की मां के रोल में नजर आने वाली हैं. तन्वी इस मूवी में नयन के नाम से हैं और उनके कैरेक्टर को अभंगा के तौर पर दिखाया गया है.