नई दिल्ली: शाहरुख खान (shah rukh khan) और काजोल (kajol) बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक हैं. शाहरुख और काजोल ने कई सुपरहिट फिल्मों में एक साथ काम किया है और लाखों लोगों के दिलों को जीता भी है. हाल ही में काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के लिए सवाल-जवाब का एक सेशन स्टार्ट किया है. जिसमें उन्होंने फैंस से कोई भी सवाल पूछने के लिए कहा है और वादा किया है कि वह उनके सभी सवालों के जवाब देंगी. ऐसे में फैन्स ने काजोल से कई सवाल पूछे जिसमें से एक सवाल सबसे अजीब था और वह यह था कि अगर काजोल को अजय देवगन नहीं मिलते तो क्या वह शाहरुख खान से शादी करतीं? ब्रेकेट में इस फैन ने यह भी याद दिलाया कि काजोल ने कहा है कि वो हर सवाल का जवाब देंगी. इसके जवाब में काजोल ने अपने फैन से ही सवाल पूछा डाला- ‘क्या पुरुष को प्रपोज नहीं करना चाहिए?’

यह भी देखें-

इस सेशन के दौरान फैन्स ने काजोल से करियर और उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी कई सवाल पूछे. जिनके काजोल ने जवाब दिए. एक फैन ने काजोल से पूछा कि आप शाहरुख के साथ अब कब काम करेंगी? इस सवाल के जवाब में काजोल ने कहा- ‘शाहरुख से पूछो.’ वहीं एक फैन ने काजोल से पूछा की आपका पहला क्रश कौन है.? इस सवाल के जवाब में काजोल ने कहा- मैंने अपने पहले क्रश से शादी कर ली.

 

View this post on Instagram

 

Happy happy birthday to my sweet friend. To many more smiles like this ! Have a wonderful day @iamsrk

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

 

View this post on Instagram

 

Abundant love and affection always….

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

बता दें कि जल्द ही काजोल अजय देवगन के साथ तानाजी- द अनसंग वॉरियर में नजर आएंगी. इस फिल्म में अजय देवगन तानाजी मालुसरे का किरदाक निभा रहे हैं जबकि काजोल उनकी पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे के किरदार में नजर आएंगी. एक फैन ने उनसे इस फिल्म के बारे में पूछा कि सावित्रीबाई और उनमें क्या कॉमन है? इसके जवाब में काजोल ने बताया कि दोनों को साड़ियां पसंद हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.