तनुश्री और नाना पाटेकर के विवाद के बारे में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का कहना है कि ये एक कड़वी सच्चाई है जिसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. उन्होंने कहा कि हालांकि तनुश्री ने मुझे निजी तौर पर इस बारे में कुछ नहीं बताया लेकिन मैनें मीडिया को माध्यम से ऐसे कई बयान सुने हैं जिनमें कई तरह की बातें कही जा रही हैं. उन्होने ये भी कहा कि ऐसी घटनाएं सिर्फ महिलाओं तक ही सीमित नहीं हैं.”

काजोल अपनी अपकमिंग फिल्म हेलिकॉप्टर ईला के प्रोमोशन के मौके पर मीडिया से बात कर रही थीं. काजोल ने कहा, ”मैनें निजी तौर पर कभी ऐसा कुछ नहीं सुना..जो कुछ भी सुना अफवाहों के रूप में सुनने को मिला. मैं नहीं जनती कि ये सच है या झूठ..अगर ये सब मेरे सामने हुआ होता तो मैं बिना देर किए इसके लिए आवाज उठा देती. इसके बाद उन्होंने कहा, इस तरह की घटनाएं सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं है. इस तरह की घटनाओं का जिक्र समाज में हर कहीं होना चाहिए.

काजोल ने कहा कि, भारत में #MeToo movement की जरुरत हमेशा से रही है. इस पूरे कैंपेन का उद्देश्य ये है कि आप अपने लिए खुद खड़े हों और अपने खिलाफ हुए अन्याय के खिलाफ खुद आवाज उठाएं. जब तक अपने लिए आवाज नहीं उठाएंगे तब तक बदलाव आना संभव नहीं. बता दें कि तनुश्री को अर्जुन कपूर, फरहान अख्तर, परिणीति चोपड़ा और बाकी भी कई स्टार्स अपना समर्थन दे चुके हैं.

इस मामले में नाना पाटेकर और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने तनुश्री को लीगल नोटिस भिजवाए हैं जो उन्हें मिल भी चुके हैं.