‘कलंक’ का नया गाना ‘ऐरा-गैरा’ रिलीज हो गया है. करण जौहर की ये मेगा बजट फिल्म लंबे समय से चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में, फिल्म का एक गाना ‘ऐरा-गैरा’ रिलीज हुआ है. जिसे एक्ट्रेस कृति सेनन पर फिल्माया गया है.

तूफान में उड़ गई थी टिन वाली छत, आज आलीशान घर का मालिक है ये एक्टर

इस गाने में कृति के अलावा वरुण धवन और आदित्य राय कपूर भी झूम झूम कर नाचे हैं. धर्मा प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म कलंक में वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित नेने और संजय दत्त प्रमुख भूमिका में हैं.

#MeToo : शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा तोड़ी चुप्पी, उनका भी हो चुका है यौन शोषण

फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने काफी पसंद किया है. सोनाक्षी…आदित्य राय कपूर, आलिया भट्ट और वरुण धवन की उलझी हुई प्रेम कहानी को दिखाया गया है. इस ट्रेलर के शुरुआत में आलिया कहती नजर आ रही हैं, ‘मेरे गुस्से में लिए गए एक फैसले ने हम सबकी जिंदगी बर्बाद कर दी. आदित्य की जोड़ी सोनाक्षी के साथ दिख रही है. लेकिन बाद में उन्हें आलिया से प्यार हो जाता है. आलिया का दिल वरुण धवन के लिए धड़कता है और फिर क्या होता है ये देखने वाली बात होगी. फिल्म के सीन काफी भव्य तरीके से फिल्माए गए हैं.

कलंक में बंटवारे के बाद तनाव, दर्द और एक प्रेम कहानी को दर्शाती है. आलिया और वरुण धवन की फिल्म कलंक का 17 अप्रैल 2019 को सिनेमाघरों में दस्त देगी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.