मुंबई: अभिनेत्री कल्कि कोचलिन इन दिनों अपनी पहली प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं. वे अक्सर अपनी तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा करती हैं और अपडेट देती रहती हैं. एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान कल्कि कोचलिन ने प्रेग्नेंसी को लेकर पहली बार कोई प्रतिक्रिया दी है. इसमें उन्होंने बताया कि किस तरह उन्हें ट्रोलर्स के अजीबोगरीब सवालों व शब्दों का सामना करना पड़ा. इस दौरान उन्होंने बताया कि ट्रोलर्स ने उनसे प्रगनेंसी को लेकर किस तरह के सवाल किए हैं.

 

अभिनेत्री कल्कि कोचलिन ने वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि कई ट्रोलर्स उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर इस बच्चे के पिता कौन है और वह कहां है? ये सवाल सुनने के बाद पहले मैं थोड़ा परेशान भी हो जाती थी. क्योंकि ट्रोलिंग होती है अगर आप प्रगनेंट हैं तो भी. अगर आप कोई सेलेब्रिटी नहीं है और समाज में अपनी राय रखते हैं तो भी लोग आपको लेकर राय बना लेते हैं. इस दौरान कल्कि ने कहा कि उनके परिवार वाले और दोस्त बेहद सपोर्टिव हैं. उन्होंने कहा कि मेरे घरवाले, मेरे बिल्डिंग वाले सभी बेहद स्वीट हैं और जानते हैं कि मैं बिना शादी के ही गर्भवती हूं.

 

 

View this post on Instagram

 

Light and dark {3} #happydiwali🌠

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर प्रगनेंसी का किया खुलासा
बता दें कि इस महीने की शुरुआत में, कल्कि कोचलिन ने खुलासा किया कि उनके पूर्व पति फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने उनकी गर्भावस्था के बारे में क्या प्रतिक्रिया व्यक्त की थी. एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा था कि उसने सिर्फ माता-पिता के क्लब में मेरा स्वागत किया है और मुझसे कहा है कि अगर मुझे कुछ भी चाहिए तो मुझे कॉल करना चाहिए. बता दें कि कल्कि कोचलिन और गायक हर्शबर्ग के रिश्ते को अब दो साल हो गए हैं और पिछले महीने कल्कि ने प्रगनेंसी का खुलासा किया. साथ ही वे बेबी बंप की क्यूट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

How to chill during work hours with @vogueeyewear 😎

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on


कल्कि कोचलिन के गोवा में पानी में बच्चे को जन्म देने की योजना
कल्कि कोचलिन अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट हैं. 35 वर्षीय यह अभिनेत्री गर्भावस्था के पांचवें महीने में हैं और दिसंबर में बच्चे को जन्म देने के आसार हैं. कल्कि की योजना गोवा में बच्चे का जन्म पानी में देने का है जिसे वॉटर बर्थ भी कहते हैं. कल्कि और उनके बॉयफ्रेंड गाय हैर्शबर्ग हैं जो एक इजरायली शास्त्रीय पियानोवादक हैं. इस दौरान कल्कि अपना वक्त गाय के म्यूजिक को सुनकर, उनके साथ वॉक पर जाकर और योगा कर बिता रही हैं. कल्कि ने इस वक्त मोबाइल फोन का इस्तेमाल भी कम कर दिया है.