एक्टर कमल हासन और गौतमी ने 13 साल साथ रहे फिर दोनों ने अपनी राहें जुदा कर ली. कमल और गौतमी ने शादी नहीं की थी. दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे. गौतमी ने एक ब्लॉग के जरिए अपना दर्द बयां करते हुए कहा था, कि वो सबसे पहले एक मां है उसके बाद ही उसकी कोई निजी जिंदगी है. कमल के साथ ये संबंध उनके बच्चों के रिश्ते में आड़े आ रहा था. इसलिए गौतमी ने इसे खत्म कर दिया. गौतमी ने यह भी कहा कि उन्हें किसी की हमदर्दी नहीं चाहिए और ना ही वो किसी को दोष देना चाहती हैं. इन दोनों ने ‘अपूर्व सहोदरारगल’ फिल्‍म में साथ काम किया. गौतमी ने तेलगु, मल्यालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है. उन्होंने बहुत से टीवी शोज होस्ट और जज भी किया है.

फाइल फोटो

फाइल फोटो

कमल के साथ रिश्ते में आने से पहले गौतमी की शादी 1998 में एक व्यवसायी संदीप भाटिया से हुई थी. इस शादी से गौतमी की एक बेटी भी है जिसका नाम सुब्बालक्ष्मी है. संदीप से 1999 में ही गौतमी का तलाक हो गया था. ये तो थी कमल हासन और गौतमी की बात. कमल हासन का नाम सबसे पहले एक्ट्रेस श्रीविद्या से जुड़ा था. 70 के दशक में श्रीविद्या के साथ अफेयर के उनके काफी किस्से सुने गए. हालांकि, दोनों ने साथ में कई फिल्मों में साथ काम किया, लेकिन इनका अफेयर लंबे समय तक चल नहीं सका.

Photo-Desire Trees

Photo-Desire Trees

श्रीविद्या से ब्रेकअप होने के बाद 1978 में 24 साल की उम्र में कमल हासन ने डांसर वानी गनपति से शादी की. लेकिन ये रिश्ता भी न चल सका. इसके बाद कमल ने 1988 में सारिका ठाकुर से शादी कर ली थी. शुरुआत में इनका रिश्ता बहुत अच्छा चला, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. 2004 में दोनों का तलाक हो गया.

सारिका के रिश्ता टूटने के बाद कमल की जिंदगी में एक और हसीना आईं वो थीं सिमरन बग्गा, जो कमल हासन से करीब 22 साल छोटी हैं. सिमरन कई फिल्मों में कमल हासन के साथ काम भी कर चुकी हैं. लेकिन ये रिश्ता भी कारगर साबित नहीं हो पाया.

आपको बता दें कमल हासन का जन्म 7 नवंबर 1954 को तमिलनाडु के परमकुडी में हुआ था. आज अपनी एक्टिंग से सुपरस्टार बने कमल हासन के साथ एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें फिल्में नहीं मिला करती थीं.